Home /News /bihar /

शेखपुरा: घरेलू विवाद में महिला ने बच्चों के साथ खाया जहर, तीनों की मौत

शेखपुरा: घरेलू विवाद में महिला ने बच्चों के साथ खाया जहर, तीनों की मौत

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

मृतकों में राजकुमार चौधरी की पच्चीस वर्षीय पत्नी और उसके दो बच्चें शामिल हैं. जहर खाने से सुमन देवी और अजीत की मौत बिहारशरीफ में हो गई जबकि बेटी की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गयी.

    बिहार के शेखपुरा में एक मां ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. घरेलू विवाद में पहले महिला ने अपनी बेटी और बेटे को जहर खिलाया और इसके बाद खुद भी खा लिया. जहर खाने से तीनों की मौत हो गई. मामला अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत देवपुरी गांव का है.

    मृतकों में राजकुमार चौधरी की पच्चीस वर्षीय पत्नी और उसके दो बच्चें शामिल हैं. जहर खाने से सुमन देवी और अजीत की मौत बिहारशरीफ में हो गई जबकि बेटी की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गयी. घटना के बाद गांव में मातमी सन्नटा पसरा है सभी लोग इस घटना से मर्माहत हैं. मृतक के परिजनों ने भी घरेलू विवाद के कारण जहर खाने की बात कही है.

    फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई. घटना शुक्रवार देर रात की है जहां इलाज के लिए सभी को सदर अस्पताल लाया गया था लेकिन स्थिति खराब होने के कारण पटना रेफर करना पड़ा. इस दौरान बिहारशरीफ में मां और बेटे की मौत हो गयी जवकि बेटी की मौत पटना में हो गई.

    रिपोर्ट- अजीत सिन्हा

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर