पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी की और हत्या कर गायब कर दी लाश

शादी में दोनों परिवारवालों की सहमति भी हो गई और विक्रम पत्नी सपना को लेकर दिल्ली चला गया. शादी के एक महीने बाद घरवालों को विक्रम के रिश्तेदार से पता चला कि सपना की मौत हो गई है.

News18 Bihar
Updated: July 20, 2019, 4:01 PM IST
पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी की और हत्या कर गायब कर दी लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: July 20, 2019, 4:01 PM IST
बिहार के शेखपुरा में एक हैरतअंगेज वाकया सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां की एक युवती को प्रेम प्रसंग के जाल में फंसा कर युवक ने शादी कर ली. शादी के एक महीने के भीतर ही दिल्ली में हत्या कर लाश को गायब कर दिया. अब युवती के पीड़ित परिजन एसपी से मिलकर न्याय दिलाने की गुहार लगा रहे हैं.

जून, 2019 में हुई शादी
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत धोबघटा वार्ड संख्या 19 की सपना को लखीसराय के युवक विक्रम से प्रेम हो गया. दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाले  विक्रम और सपना का प्यार इतना गहरा हो गया कि जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली.

...फिर आई मौत की खबर

शादी में दोनों परिवारवालों की सहमति भी हो गई और विक्रम पत्नी सपना को लेकर दिल्ली चला गया. शादी के एक महीने बाद घरवालों को विक्रम के रिश्तेदार से पता चला कि सपना की मौत हो गई है.

ना-नुकुर करता रहा विक्रम
जब सपना की मां शैला देवी और परिजनों ने  विक्रम  से फोन पर सम्पर्क कर उसके बारे में पूछा तो उसने सबकुछ ठीक होने की बात कही. लेकिन जब सपना से बात कराने को कहा तो मुकर गया. फिर  विक्रम के रिश्तेदार ने बताया की सपना की लाश को विक्रम ने जला दिया है.
Loading...

एसपी ने दिया कार्रवाई का भरोसा
सपना के परिवार वाले ने शेखपुरा के एसपी दयाशंकर के समक्ष पूरे मामले की जानकारी दी है और पूरे घटना क्रम को बताया. परिजन दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. एसपी ने कहा है कि शिकायत दर्ज कर न्यायोचित कारवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- अजीत कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें-


जानिए कौन हैं बिहार के नए राज्यपाल फागू चौहान




फागू चौहान बनाए गए बिहार के राज्यपाल, लालजी टंडन बने मध्य प्रदेश के गवर्नर

First published: July 20, 2019, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...