Home /News /bihar /

छेड़छाड़ कर रहे मनचले की महिला ने की चप्पल से पिटाई, वीडियो वायरल

छेड़छाड़ कर रहे मनचले की महिला ने की चप्पल से पिटाई, वीडियो वायरल

महिला ने विरोध किया तो युवक ने महिला का कॉलर पकड़कर पीट दिया. फिर क्या था महिला ने बीच चौक पर ही युवक की चप्पल से बुरी तरह पिटाई करना शुरू कर दिया.

    बिहार के शेखपुरा जिले के चेवाड़ा में एक महिला ने सड़क पर छेड़छाड़ कर रहे युवक की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. मामला चेवाड़ा थाना क्षेत्र के चेवाड़ा चौक का है. युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़िता चेवाड़ा थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव की है.

    बताया जा रहा है कि पीड़िता कुछ सामान खरीदने बाजार आयी थी. जब पीड़िता सामान खरीदकर घर लौटने लगी तो चेवाड़ा चौक के पास ही मिथलेश पासवान नामक एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. जब महिला ने विरोध किया तो युवक ने महिला का कॉलर पकड़कर पीट दिया. फिर क्या था महिला ने बीच चौक पर ही युवक की चप्पल से बुरी तरह पिटाई करना शुरू कर दिया.

    युवक की पिटाई के दौरान चौक पर लोग तमाशबीन बने रहे. घटना की सूचना पर चेवाड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए भिजवा दिया गया. मेडिकल जांच में युवक के शराब पीने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. महिला की बहादुरी की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

    Tags: Viral video, शेखपुरा

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर