लाइव टीवी

शेखपुरा: दुष्कर्म में विफल रहने पर बदमाशों ने नाबालिग को पीटा, इलाज के लिए पटना रेफर

News18 Bihar
Updated: November 24, 2018, 2:20 PM IST
शेखपुरा: दुष्कर्म में विफल रहने पर बदमाशों ने नाबालिग को पीटा, इलाज के लिए पटना रेफर
प्रतीकात्मक चित्र

पीड़ित नाबालिग अपनी मां के साथ सोई हुई थी. देर रात अचानक गांव के ही पांच बदमाशों ने घर का किवाड़ तोड़ दिया और छेड़छाड़ करने लगा. इसके बाद दुष्कर्म करना चाहा. विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी गई.

  • Share this:
शेखपुरा जिले के कसार थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से पांच लोगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया. जब पीड़िता जोर से चिल्लाने लगी तो बदमाशों ने उसे बुरी तरह पीट दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है.

घटना चोरवर गांव की है. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपनी मां के साथ सोई हुई थी. देर रात अचानक गांव के ही पांच बदमाशों ने घर का किवाड़ तोड़ दिया और नाबालिग से छेड़छाड़ करने लगा. इसके बाद दुष्कर्म करना चाहा, लेकिन पीड़िता और उसकी मां ने काफी विरोध किया और शोर मचा दिया. इसके बाद बदमाशों ने नाबालिग को बुरी तरह पीट दिया.

नाबालिग पीड़िता की स्थिति काफी खराब है और उसे उच्च स्तरीय इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है. घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन खबर लिखे जाने तक तक पुलिस नहीं पहुंची थी. हालांकि घटना की सूचना एसपी को भी दी गई है और उन्होंने कर्रवाई की बात कही है.

ये भी पढ़ें- क्या बिहार में ये तिकड़ी रखेगी थर्ड फ्रंट की नींव ? जानिये समीकरण

पीड़िता की मां का कहना है कि गांव के कुछ बदमाश जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. जब जमीन देने से इनकार किया तो बेटी के साथ दुष्कर्म करना चाहा. उन्होंने बताया कि वह घर में बेटी के साथ अकेली रहती हैं. पीड़िता के पिता ने कहा कि बदमाश उन्हें शुक्रवार के दिन में ही घर खाली करने का धमकी दे रहे थे.

रिपोर्ट – अजीत कुमार

ये भी पढ़ें- ट्रांसफर-पोस्टिंग में बोली लगाने का नतीजा है शराब माफियाओं का आतंक: आरजेडी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2018, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...