लाइव टीवी

पिता से मिलने जा रही नाबालिग को झांसे में लिया, दो दिन तक घर में रखा और करता रहा रेप

News18 Bihar
Updated: April 23, 2019, 3:13 PM IST
पिता से मिलने जा रही नाबालिग को झांसे में लिया, दो दिन तक घर में रखा और करता रहा रेप
मामले की जानकारी देती थानाध्यक्ष

घटना शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र की है. पीड़िता धनबाद जिले की है जो कि अपनी मां की मौत के बाद बिहारशरीफ में अपनी नानी के घर रह रही थी.

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा में एक नाबालिग युवती के साथ दो दिनों तक रेप किये जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता को पुलिस ने उस वक्त मुक्त कराया जब पड़ोस के गांव वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर लिया है और पूरे घटना में शामिल लोगों की पहचान के लिए कारवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- lok Sabha Election live: अब तक बिहार में सबसे ज्यादा वोटिंग, बारिश-धूप भी बेअसर

घटना शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र की है. पीड़िता धनबाद जिले की है जो कि अपनी मां की मौत के बाद बिहारशरीफ में अपनी नानी के घर रह रही थी. वो घर से अकेली निकल कर अपने पिता के यहां धनबाद जाना चाही लेकिन भटक कर शेखपुरा आ गई. इसी बीच एक लड़के के चंगुल में वो फंस गई. फिर आरोपी ने उसे अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया और कहा कि तुमसे शादी कर लूंगा.

ये भी पढ़ें- शिवहर के बाद अब जहानाबाद में भी राजद का खेल बिगाड़ेंगे तेजप्रताप, कल करेंगे रोड शो

पीड़िता के रिश्तेदार ने कहा कि आरोपी द्वारा फोन कर कहा गया कि नवादा में लड़की है फिर गया बताया गया इस तरह दो दिनों से परेशान किया जा रहा था कि इसी बीच धमौल गांव के लोगों ने फोन कर बताया कि लड़की गांव के लोगों के पास ही है. महिला थानाध्यक्ष यशोदा कुमारी ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हनुमानगंज गांव के दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी गई है.

इस घटना के बाद पुलिस को लोगों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा. लोगों का कहना है कि पुलिस को सूचना दी गई बावजूद इसके पुलिस देर से पहुंची.

रिपोर्ट- अजीत कुमार सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...