Home /News /bihar /

एंबुलेंस नहीं मिलने से मरीज ने दम तोड़ा, डॉक्टर पर इस तरह निकाला गुस्सा

एंबुलेंस नहीं मिलने से मरीज ने दम तोड़ा, डॉक्टर पर इस तरह निकाला गुस्सा

डॉक्टर को पीटती भीड़

डॉक्टर को पीटती भीड़

घटना की सूचना मिलते ही अरियरी थाना पुलिस अरियरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और डॉक्टर को अपने हिरासत में लिया लेकिन आक्रोशित लोग पुलिस के सामने भी डॉक्टर की पिटाई करते रहे

    बिहार के शेखपुरा में लोगों की भीड़ ने एक डॉक्टर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. घटना अरियरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की है. लोगों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण सड़क हादसे में वृद्ध की मौत हो गई. इस मौत के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गये और डॉक्टर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे.

    घटना की सूचना मिलते ही अरियरी थाना पुलिस अरियरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और डॉक्टर को अपने हिरासत में लिया लेकिन आक्रोशित लोग पुलिस के सामने भी डॉक्टर की पिटाई करते रहे. इससे पहले वृद्ध की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अरियरी में जमकर हंगामा किया और मुख्य गेट में तालाबंदी लगाकर नारेबाजी की.

    ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा के 'लव-कुश प्लस सोशल इंजीनियरिंग' से परेशान हैं नीतीश कुमार

    स्थानीय लोगों का आरोप है कि डॉक्टर ड्यूटी से नदारद रहते हैं और एंबुलेंस चालक शराब के नशे में रहते हैं जिसके कारण समय पर मरीज को अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका और सड़क हादसे में घायल वृद्ध की मौत हो गई.

    दरअसल अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत फरपर मोड़ के पास एक बाइक सवार ने एक वृद्ध को ठोकर मार दी जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अरियरी में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर नदारद रहने के कारण इलाज नहीं हो सका दूसरी तरफ जब इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल आने की तैयारी होने लगी तो एंबुलेंस का चालक फरार था जिसके कारण वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई.
    रिपोर्ट- अजीत सिन्हा

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर