लाइव टीवी

एंबुलेंस नहीं मिलने से मरीज ने दम तोड़ा, डॉक्टर पर इस तरह निकाला गुस्सा

News18 Bihar
Updated: September 3, 2018, 12:19 PM IST
एंबुलेंस नहीं मिलने से मरीज ने दम तोड़ा, डॉक्टर पर इस तरह निकाला गुस्सा
डॉक्टर को पीटती भीड़

घटना की सूचना मिलते ही अरियरी थाना पुलिस अरियरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और डॉक्टर को अपने हिरासत में लिया लेकिन आक्रोशित लोग पुलिस के सामने भी डॉक्टर की पिटाई करते रहे

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 3, 2018, 12:19 PM IST
  • Share this:
बिहार के शेखपुरा में लोगों की भीड़ ने एक डॉक्टर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. घटना अरियरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की है. लोगों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण सड़क हादसे में वृद्ध की मौत हो गई. इस मौत के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गये और डॉक्टर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे.

घटना की सूचना मिलते ही अरियरी थाना पुलिस अरियरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और डॉक्टर को अपने हिरासत में लिया लेकिन आक्रोशित लोग पुलिस के सामने भी डॉक्टर की पिटाई करते रहे. इससे पहले वृद्ध की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अरियरी में जमकर हंगामा किया और मुख्य गेट में तालाबंदी लगाकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा के 'लव-कुश प्लस सोशल इंजीनियरिंग' से परेशान हैं नीतीश कुमार

स्थानीय लोगों का आरोप है कि डॉक्टर ड्यूटी से नदारद रहते हैं और एंबुलेंस चालक शराब के नशे में रहते हैं जिसके कारण समय पर मरीज को अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका और सड़क हादसे में घायल वृद्ध की मौत हो गई.

दरअसल अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत फरपर मोड़ के पास एक बाइक सवार ने एक वृद्ध को ठोकर मार दी जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अरियरी में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर नदारद रहने के कारण इलाज नहीं हो सका दूसरी तरफ जब इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल आने की तैयारी होने लगी तो एंबुलेंस का चालक फरार था जिसके कारण वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई.
रिपोर्ट- अजीत सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2018, 11:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर