Home /News /bihar /

शेखपुरा: ट्रक और लग्जरी वाहन में भीषण टक्कर, मां-बेटे की मौत 2 घायल

शेखपुरा: ट्रक और लग्जरी वाहन में भीषण टक्कर, मां-बेटे की मौत 2 घायल

सारण में सड़क हादसे में तीन मजदूरों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

सारण में सड़क हादसे में तीन मजदूरों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

पूरा परिवार झारखंड के गोड्डा (Godda) से अपनी गाड़ी से पटना (Patna) जा रहा था. इसी दौरान नेमदरगंज के पास उनकी गाड़ी ट्रक की चपेट में आ गई. जिससे पति और सास की मौके पर ही मौत हो गई.

शेखपुरा. बिहार के शेखपुरा (Shekhpura) जिले में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) पेश आया. इस घटना में मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई. जबकि मृतक की पत्नी और छह वर्ष के बेटा का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसा सदर थानाक्षेत्र के नेमदरगंज गांव के पास हुआ. तेज गति से आ रहे ट्रक ने लग्जरी वाहन में टक्कर मार दी. जिससे वाहन पर सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.

डॉक्टरों के मुताबिक मृतक की पत्नी और बच्चे को भी गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन दोनों खतरे से बाहर हैं. दोनों का इलाज जारी है.

गोड्डा से पटना जा रहा था परिवार 

घायल पत्नी ने बताया कि वे लोग झारखंड के गोड्डा से अपनी गाड़ी से पटना जा रहे थे. इसी दौरान नेमदरगंज के पास उनकी गाड़ी ट्रक की चपेट में आ गई. जिससे पति और सास की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतकों की पहचान राजेश प्रियदर्शी (38) तथा उनकी मां हेमा देवी (55) के रूप में हुई. पूरा परिवार पटना का रहने वाला है. मृतक राजेश किसी बड़ी आइटी कंपनी में नौकरी करते थे. और परिवार के सदस्यों के साथ गोड्डा में नया घर बनाने के लिए जमीन देखने गये थे. गोड्डा से पटना लौटने के दौरान हादसा पेश आया.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घायलों को भी सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह परिवार पटना में कहां का रहना वाला है. यह जानकारी मिलने के बाद परिजनों को हादसे के बारे में जानकारी दी जाएगी.

Tags: Bihar News, Road Accidents

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर