लाइव टीवी

शेखपुरा में पीएचईडी विभाग के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

News18 Bihar
Updated: September 17, 2018, 8:57 AM IST
शेखपुरा में पीएचईडी विभाग के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

घटनास्थल पर मौजूद व्यक्ति का कहना है कि उसने अपनी आंखों से सारी घटना नहीं देखी, वारदात के वक्त वो घर के भीतर ही था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2018, 8:57 AM IST
  • Share this:
शेखपुरा में पीएचईडी विभाग के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं घटना के प्रत्यक्षदर्शी पर भड़के ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. घायल प्रत्यक्षदर्शी अभी अस्पताल में है. मामले की जांच चल रही है.

मामला कोरमा थाना क्षेत्र के चढ़े गांव के पास का है. यहां पीएचईडी विभाग द्वारा चापाकल लगाया जा रहा था. निर्माण स्थल पर ठेकेदार महेश सिंह भी मौजूद थे. इसी बीच दो व्यक्ति वहां पहुंचे और एक के बाद एक दो गोलियां दागीं. ठेकेदार की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक गगौर गांव का रहने वाला था.

गोली की आवाज और शोर सुनकर गांववाले वहां पहुंचे, तब तक वारदात को अंजाम देने वाले फरार हो चुके थे. वहीं घटनास्थल पर मौजूद सुसुम पंडित ने सारी वारदात अपनी आंखों से देखी थी. आक्रोशित गांववालों ने कोई सुराग न पाकर उसी पर हमला कर दिया. इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव किया और घायल प्रत्यक्षदर्शी को सदर अस्पताल पहुंचाया.

इधर घटनास्थल पर मौजूद घायल का कहना है कि उसने कुछ भी नहीं देखा और वारदात के दौरान वो घर के भीतर था. बहरहाल कोरमा थाना के तहत मामले की जांच चल रही है.

रिपोर्ट- अजीत सिन्हा

ये भी पढ़ें-

नीतीश कैबिनेट का विस्तार, कई नए चेहरों को मिल सकती है जगहमोदी सरकार का युवाओं को गिफ्ट, एक कमरे से शुरू करें ये बिज़नेस, नहीं है निवेश की जरूरत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2018, 8:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर