Home /News /bihar /

बेटी से छेड़खानी की शिकायत करने पहुंचे मां-बाप को रॉड से मारकर किया घायल

बेटी से छेड़खानी की शिकायत करने पहुंचे मां-बाप को रॉड से मारकर किया घायल

पीड़ित परिवार

पीड़ित परिवार

पीड़ित लड़की के पिता सूरत में रहकर नौकरी करते हैं. घर मे सिर्फ मां रहती है. इसी का फायदा उठाकर लफंगों ने पीड़ित लड़की को स्कूल जाना मुहाल कर दिया था.

    बिहार के शेखपुरा में बेटी की इज्जत बचाने वाले एक मां-बाप को महंगा पड़ गया. पीड़ित लड़की के पिता ने जब आरोपी के पिता से शिकायत करने उसके घर पहुंचे तो आरोपी धुरी चौधरी अपने पिता के साथ मिलकर रॉड से हमला कर दिया. दोनों घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र का है.

    पीड़ित लड़की के पिता सूरत में रहकर नौकरी करते हैं. घर मे सिर्फ मां रहती है. इसी का फायदा उठाकर  आरोपी पीड़ित लड़की मोनी ( बदला हुआ नाम) को स्कूल जाते वक्त तंग करता था. पीड़ित लड़की बरबीघा तैलिक बालिका हाई स्कूल में नौवीं क्लास की छात्रा है और स्कूल जाने के दौरान उसके साथ आरोपी छेड़खानी करता था. पीड़ित लड़की के पिता सूरत से वापस अपने गांव खेतलपुरा पहुंचे तो बेटी ने पूरी कहानी अपने पिता को बताई.

    इसके बाद पीड़ित लड़की के पैरेंट्स आरोपी के घर जाकर शिकायत की तो आरोपी, उसका भाई और पिता ने रॉड से पीटकर घायल कर दिया. दोनों को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर, पीड़ित की लिखित शिकायत पर बरबीघा थाना में धुरी चौधरी, गोलू चौधरी और उसके पिता बेखु चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. ( शेखपुरा से अजीत सिन्हा की रिपोर्ट)

     

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर