होम /न्यूज /बिहार /शेखपुरा: बेटे ने किया पिता के सिर पर पेचकस से वार, बलबला कर छूटी खून की धार, हो गई मौत

शेखपुरा: बेटे ने किया पिता के सिर पर पेचकस से वार, बलबला कर छूटी खून की धार, हो गई मौत

शेखपुरा में हुई हत्या के बाद मुहल्ले वालों की जुटी भीड़.

शेखपुरा में हुई हत्या के बाद मुहल्ले वालों की जुटी भीड़.

Family Dispute: मारे गए गणेश की पत्नी ने बताया कि उसका बड़ा बेटा मुकेश घर में हमेशा किसी न किसी बात को लेकर विवाद करता ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बेटे मुकेश ने पिता के सिर पर पेचकस से वार कर दिया. ज्यादा खून बहने के कारण मौत हो गई.
हत्या की यह वारदात शेखपुरा जिले के सिरारी ओपी अंतर्गत हसौढ़ी गांव की है. आरोपी फरार है.

शेखपुरा. सिर में पेचकस से वारकर एक पिता की हत्या कर दी गई है. हत्या की वारदात के बाद बेटा फरार है. हत्या की यह वारदात शेखपुरा जिले के सिरारी ओपी अंतर्गत हसौढ़ी गांव की है. मारे गए शख्स की पहचान गणेश मांझी के रूप में की गई.

वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गणेश मांझी के नाम से आवास मिला. इस आवास को लेकर बेटे मुकेश मांझी और पिता गणेश मांझी के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि बेटे मुकेश ने अपने पिता के सिर पर पेचकस से वार कर दिया. पेचकस के हमले से जख्मी गणेश के सिर से बलबला कर खून निकलने लगा. परिवार के लोग जख्मी गणेश को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टर ने जांच कर उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मुकेश मांझी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

मारे गए गणेश की पत्नी ने बताया कि उसका बड़ा बेटा मुकेश घर में हमेशा किसी न किसी बात को लेकर विवाद करता रहता था. यही वजह है कि पिता गणेश मांझी अपनी पत्नी के साथ अलग रहता था. इस बीच प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक आवास की स्वीकृति मिली. मुकेश चाहता था कि वह आवास उसके हिस्से की जमीन पर बने. इसी बात को लेकर वह अपने पिता गणेश से बराबर विवाद कर रहा था. मंगलवार को फिर हुए विवाद में उसने पिता पर पेचकस से हमला कर उन्हें मार डाला. मृतक की पत्नी इस वारदात के बाद से काफी डरी हुई हैं.

आरोपी मुकेश मांझी पुलिस के भय से फरार हो गया है. वारदात की सूचना पर मुखिया कबीर ने अंत्येष्टि योजना के तहत दी जाने वाली सहयोग राशि मृतक के परिजन को दी है. सिरारी ओपी के दारोगा ने कहा कि घरेलू विवाद में हत्या की यह वारदात हुई है.

Tags: Crime In Bihar, Murder, PM Awas Yojana

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें