Home /News /bihar /

मृत्युंजय तिवारी के बयान पर RLSP ने किया पलटवार, कहा- एनडीए के साथ है पार्टी

मृत्युंजय तिवारी के बयान पर RLSP ने किया पलटवार, कहा- एनडीए के साथ है पार्टी

बीपी मंडल की 100वीं जयंती के मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि यदुवंशियों (यादव) के दूध और कुशवंशियों ( कोइरी) के चावल मिल जाये तो खीर बनने में देर नहीं लगती है.

    राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के उस बयान को खारिज किया है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा था कि आरएलएसपी महागठबंधन में शामिल हो रही है.

    भूदेव चौधरी ने कहा कि एनडीए के साथ पार्टी मजबूती से खड़ी है. आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के पीएम मोदी को लेकर दिए एक बयान पर भूदेव चौधरी ने कहा कि समय आने पर पत्ते खोले जाएंगे. हाल ही में कुशवाहा ने कहा था एनडीए के ही कुछ लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहते हैं.

    ये भी पढ़ें- VIDEO : यदुवंशी के दूध और कुशवंशी के चावल से 'स्वादिष्ट खीर' बनाएंगे उपेंद्र कुशवाहा

    गौरतलब है कि बीपी मंडल की 100वीं जयंती के मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि यदुवंशियों (यादव) के दूध और कुशवंशियों ( कोइरी) के चावल मिल जाये तो खीर बनने में देर नहीं लगती है. कुशवाहा ने कहा था कि हमलोग साधारण परिवार से आते हैं. साधारण परिवार में जिस दिन घर में खीर बनती है तो दुनिया का सबसे स्वादिष्ट व्यंजन माना जाता है.खीर में पंचमेवा की जरूरत को अति पिछड़ा, गरीब और दलित-शोषित लोग पूरा करेंगे. चीनी शंकर झा आजाद मिलाएंगे. तुलसी दल भूदेव चौधरी के यहां से ले लाएंगे. जुल्लीफार अली के यहां के दरस्तखान ले आएंगे और फिर सभी लोग मिलकर स्वादिष्ट व्यंजन का आनंद लेंगे.

    ये भी पढ़ें- 20-20 फार्मूले पर NDA के बीच इस तरह होगा सीटों का बंटवारा, कुशवाहा नाराज

    कुशवाहा के इस बयान ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में भू-चाल ला दिया था. खीर के पीछे सियासी खिचड़ी पकने की संभावना जताई गई और राजनीतिक विश्लेषकों ने यही निष्कर्ष निकाला कि कुशवाहा जल्दी ही आरजेडी-कांग्रेस-हम गठबंधन में शामिल होंगे.

    Tags: NDA, RJD

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर