लाइव टीवी

मृत्युंजय तिवारी के बयान पर RLSP ने किया पलटवार, कहा- एनडीए के साथ है पार्टी

News18 Bihar
Updated: September 6, 2018, 7:23 PM IST

बीपी मंडल की 100वीं जयंती के मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि यदुवंशियों (यादव) के दूध और कुशवंशियों ( कोइरी) के चावल मिल जाये तो खीर बनने में देर नहीं लगती है.

  • Share this:
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के उस बयान को खारिज किया है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा था कि आरएलएसपी महागठबंधन में शामिल हो रही है.

भूदेव चौधरी ने कहा कि एनडीए के साथ पार्टी मजबूती से खड़ी है. आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के पीएम मोदी को लेकर दिए एक बयान पर भूदेव चौधरी ने कहा कि समय आने पर पत्ते खोले जाएंगे. हाल ही में कुशवाहा ने कहा था एनडीए के ही कुछ लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO : यदुवंशी के दूध और कुशवंशी के चावल से 'स्वादिष्ट खीर' बनाएंगे उपेंद्र कुशवाहा

गौरतलब है कि बीपी मंडल की 100वीं जयंती के मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि यदुवंशियों (यादव) के दूध और कुशवंशियों ( कोइरी) के चावल मिल जाये तो खीर बनने में देर नहीं लगती है. कुशवाहा ने कहा था कि हमलोग साधारण परिवार से आते हैं. साधारण परिवार में जिस दिन घर में खीर बनती है तो दुनिया का सबसे स्वादिष्ट व्यंजन माना जाता है.खीर में पंचमेवा की जरूरत को अति पिछड़ा, गरीब और दलित-शोषित लोग पूरा करेंगे. चीनी शंकर झा आजाद मिलाएंगे. तुलसी दल भूदेव चौधरी के यहां से ले लाएंगे. जुल्लीफार अली के यहां के दरस्तखान ले आएंगे और फिर सभी लोग मिलकर स्वादिष्ट व्यंजन का आनंद लेंगे.

ये भी पढ़ें- 20-20 फार्मूले पर NDA के बीच इस तरह होगा सीटों का बंटवारा, कुशवाहा नाराज

कुशवाहा के इस बयान ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में भू-चाल ला दिया था. खीर के पीछे सियासी खिचड़ी पकने की संभावना जताई गई और राजनीतिक विश्लेषकों ने यही निष्कर्ष निकाला कि कुशवाहा जल्दी ही आरजेडी-कांग्रेस-हम गठबंधन में शामिल होंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2018, 8:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर