Home /News /bihar /

RRB-NTPC Protest: जब छात्रों का आंदोलन सुलग रहा, तो मुखिया जी की पैरोडी दे रही हवा- देखें Viral Video

RRB-NTPC Protest: जब छात्रों का आंदोलन सुलग रहा, तो मुखिया जी की पैरोडी दे रही हवा- देखें Viral Video

जब छात्रों का आंदोलन सुलग रहा था, मुखिया जी तन्मय होकर पैरोडी गा रहे थे.

जब छात्रों का आंदोलन सुलग रहा था, मुखिया जी तन्मय होकर पैरोडी गा रहे थे.

Viral Video: वैशाली जिले के सलहा के मुखिया विपिन यादव मुखिया ने जो भोजपुरी पैरोडी गाई है, उसके बोल हैं - 19 में तु फॉरम भरइले, अ 21 में परीक्षा लिहलें रे रेलवे तु का-का कइलें... तु का-का कईलें... झुठो-मुठो के क सब दिखइले, गजब के छुरी चलबलें रे रेलवे... का-का कइलें... रे रेलवे का-का कइलें...

अधिक पढ़ें ...

शेखपुरा. एक तरफ जब रेलवे की NTPC परीक्षा में धांधली को लेकर छात्रों का आंदोलन और उग्र होता जा रहा है, जब आक्रोश की इस आग को शांत करने के लिए पुलिस और प्रशासन कोचिंग संचालकों पर दबाव बनाए हुए हैं, उनके साथ मीटिंग कर रहे हैं, जब खान सर एफआईआर दर्ज होने के बाद अंडरग्राउंड हैं, उनका मोबाइल स्विच्ड ऑफ है, ऐसे समय में एक मुखिया जी छात्रों के समर्थन और सरकारी नीतियों के खिलाफ बनाई गई पैरोडी गाकर उसका वीडियो बना रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. देखने वाले कह रहे हैं कि पैरोडी वाला यह वीडियो भड़काऊ है.

मामला वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग प्रखंड का है. यहां सलहा से विपिन यादव मुखिया चुने गए हैं. ‘मिलो न तुम तो हम घबराएं’ गीत की तर्ज पर मुखिया विपिन यादव की गायी एक पैरोडी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. मुखिया विपिन यादव की इस पैरोडी के बाद लोगों ने इसका कनेक्शन खान सर से जोड़ा है. लोगों ने बताया कि बीते पंचायत चुनाव में विपिन यादव के फेवर में खान सर ने सलाह पंचायत में अपील की थी. उनकी अपील का भी असर था कि लोगों ने विपिन यादव को बतौर मुखिया पसंद किया. अब जब आरआरबी एनटीपीसी मामले में छात्रों के उपद्रव को लेकर खान सर फंसे हुए हैं, तो मुखिया जी ने अपना ऋण उतारने के लिए खान सर का समर्थन किया है.

‘मैथ मस्ती’ पेज पर मुखिया जी की मस्ती, देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो सलाह पंचायत से मुखिया बने विपिन यादव ने अपने फेसबुक पेज मैथ मस्ती पर अपलोड किया है. यह पैरोडी आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर बनाई गई है. भोजपुरी की इस पैरोडी को विपिन यादव ने अपने ऑफिस के चेंबर में बैठकर टेबल को तबले की तरह इस्तेमाल करते हुए मजे में गाया है. यह वीडियो न सिर्फ उनके ऑफिसियल पेज ‘मैथ मस्ती’ पर अपलोड किया गया है, बल्कि यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया गया है.

बता दे कि पंचायत चुनाव में विपिन यादव के लिए वोट मांगने खान सर पटना से आए थे और उन्होंने कहा था कि जो जनप्रतिनिधि पैसा देकर वोट लेना चाहें, उनसे एक हजार के बदले 5000 लीजिए और वोट भी नहीं दीजिए. उस वक्त भी इस बयान का वीडियो काफी वायरल हुआ था. बताया यह भी गया है कि पटना में रहकर खान सर और विपिन यादव अलग-अलग कोचिंग चलाते हैं.

Tags: Bihar News, NTPC, RRB jobs

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर