होम /न्यूज /बिहार /

लड़की को घर में अकेला देख युवक ने किया दुष्कर्म, शोर मचाने पर दरवाजा तोड़ भागा

लड़की को घर में अकेला देख युवक ने किया दुष्कर्म, शोर मचाने पर दरवाजा तोड़ भागा

घटना बिहार के शेखपुरा जिले की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना बिहार के शेखपुरा जिले की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के शेखपुरा (Sheikhpura) जिले से एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जिले के कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती को घर में अकेला देख पड़ोस के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और जब लड़की ने शोर मचाया तो आरोपी दरवाजा तोड़कर फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार (Bihar) के शेखपुरा (Sheikhpura) जिले से एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जिले के कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती को घर में अकेला देख पड़ोस के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और जब लड़की ने शोर मचाया तो आरोपी दरवाजा तोड़कर फरार हो गया. मामले को लेकर पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को सूचित कर केस भी दर्ज करा दिया है.

    बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिवार के सभी लोग खेत में काम करने चले गए थे. इस बीच लड़की को अकेला देख गांव का ही एक युवक घर में घुस गया और जबरदस्ती करने लगा. इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब पीड़िता ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचाना शुरू किया तो वह घर के पीछे का दरवाजा तोड़ फरार हो गया. आरोपी का नाम पंकज बताया जा रहा है जो अभी फरार है.

    पुलिस ने मामले की जांच की शुरू
    घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वाले खेत से वापस आए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल केस केस की जांच की जा रही है. कोरमा महिला थानाध्यक्ष इस केस के संबंध में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया और बस इतना ही कहा कि हम केस की तहकीकात कर रहे हैं. इसके बाद ही कुछ बता पाएंगे.

    पीड़िता के परिवार की जल्द कार्रवाई की मांग
    वहीं घटना के बाद परिवार वालों में रोष है. पीड़िता के परिवार की मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, ताकि वह फिर ऐसी घटना को अंजाम देने से पहले कई बार सोचे. पुलिस को भरोसा है कि आरोपी जल्द ही हमारी गिरफ्त में आ जाएगा और केस को सुलझा लिया जाएगा.

    ये भी पढ़ें-

    इन 23 शब्दों के फेर में फंस गए बाहुबली अनंत सिंह, समर्थकों ने कहा साजिश

    क्‍या महागठबंधन की इस चुनौती का सामना कर पाएंगे तेजस्‍वी यादव!

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Rape

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर