लाइव टीवी

छोटे भाई की हत्या के लिए बड़े ने दी थी सुपारी, वारदात से पहले ही पकड़ा गया पटना का शार्प शूटर

News18 Bihar
Updated: February 10, 2019, 4:42 PM IST
छोटे भाई की हत्या के लिए बड़े ने दी थी सुपारी, वारदात से पहले ही पकड़ा गया पटना का शार्प शूटर
मामले की जानकारी देते एसपी

पटना का आतंक माना जाने वाला अपराधी सागर गोप ने कहा कि सुपारी में तय राशि को लेकर हत्या करने वो शेखपुरा आया था.

  • Share this:
बिहार की शेखपुरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने समय रहते न केवल हत्या की साजिश को नाकाम किया बल्कि पटना के कुख्यात अपराधी को उसके चार साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया. सभी पटना से हत्याकांड को अंजाम देने के लिए के आये थे. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- AC में बैठने के लिए नहीं पहनी वर्दी, एनकाउंंटर भी करूंगा और सीने पर गोली भी खाऊंगा: DGP

एसपी दयाशंकर ने बताया कि अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत सतेंद्र कुमार और नरेंद्र कुमार के बीच संपति का विवाद चल रहा था. बड़े भाई नरेंद्र ने अपने छोटे भाई सतेंद्र की हत्या कराये जाने को लेकर डेढ़ लाख रुपये में पटना सिटी के आतंक सागर गोप से सौदा किया था. सागर गोप पहले 24 जनवरी को ही हत्या करना चाह रहा था लेकिन सतेंद्र कुमार बाल-बाल बच गया. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के माध्यम से जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें- नागमणि ने छोड़ा रालोसपा का साथ, उपेंद्र कुशवाहा पर पैसे लेकर टिकट बेचने का लगाया आरोप

अपराधी सागर गोप 9 फरवरी को फिर घर में घुस कर सतेंद्र कुमार की हत्या करना चाह रहा था लेकिन पहले से सतर्क पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चारों अपराधियों को पिस्टल-कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. पटना का आतंक माना जाने वाला अपराधी सागर गोप ने कहा कि सुपारी में तय राशि को लेकर हत्या करने वो शेखपुरा आया था.

ये भी पढ़ें- पटना पुलिस ने समय रहते नरसंहार की प्लानिंग को किया फेल, एनकाउंटर में पकड़े गए कुख्यात

इसके साथ ही उसने पटना में आर्मी जवान की हत्या, मसौढ़ी में एक लड़की की हत्या सहित कई घटनाओ में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है. एसपी ने कहा कि संपति विवाद को लेकर दो सहोदर भाईयों के बीच विवाद था उसी में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कराने के लिए भाड़े पर अपराधी को लाया था. एसपी ने कहा कि सागर गोप का इतिहास काफी आपराधिक रहा है खास कर पटना में हत्या, लूट, फिरौती की घटनाओं में शामिल होने की पुष्टि हुई है.
Loading...

रिपोर्ट- अजीत कुमार सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...