लाइव टीवी

इस बार आतंकवाद की समाप्ति के लिए है आर-पार की लड़ाई: गिरिराज सिंह

News18 Bihar
Updated: March 1, 2019, 2:06 PM IST

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार आतंकवाद को समाप्त करने के लिए उससे लड़ रही है. यदि रास्ते में आतंकवाद का समर्थन करने वाला कोई भी आएगा तो उससे भी मुकाबला किया जाएगा.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आतंकवाद के खिलाफ उठाया गया साहसिक कदम स्वागत योग्य है. उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व में आतंकवाद के खिलाफ चल रही लड़ाई को बल मिला है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पुलवामा की घटना का भारत ने जो बदला लिया है, इससे आतंकवाद समर्थित देश को भी मैसेज दिया गया है. उनकी मानें तो वायु सैनिक कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान में फंस गया है. उसे लाने के लिए सरकार पूरा प्रयास कर रही है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार आतंकवाद को समाप्त करने के लिए उससे लड़ रही है. यदि रास्ते में आतंकवाद का समर्थन करने वाला कोई भी आएगा तो उससे भी मुकाबला किया जाएगा. एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि इस बार आर-पार की लड़ाई है. हर हाल में आतंकियों को समाप्त किया जाएगा.

वहीं, जम्मू-कश्मीर के हुर्रियत नेताओं के बारे में उन्होंने कहा कि देश में पहली बार ऐसा हुआ है, जब अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा वापस ली गई है. साथ ही कई नेताओं को जेल में भी डाला गया है. उन्होंने कहा कि जो भी अलगाववादी आतंकियों का साथ देंगे, उन्हें जेल में डाला जाएगा.

(रिपोर्ट- अजीत कुमार सिन्हा)

ये भी पढ़ें- 

महागठबंधन से दूर या NDA के करीब हैं मांझी, इस दिन हो जाएगा फैसला

Loading...

आपस में भिड़े तेजप्रताप और RJD विधायक के समर्थक, बारात में जमकर हुई मारपीट

गया कोर्ट परिसर में वकीलों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जानें वजह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2019, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...