लाइव टीवी

शेखपुरा : शादी समारोह से लौट रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत

News18 Bihar
Updated: June 25, 2018, 11:53 AM IST
शेखपुरा : शादी समारोह से लौट रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत
शेखपुरा में सड़क हादसा

मृतकों की पहचान चितौरा निवासी विक्की कुमार, सीमा देवी और बिहारी कुमार के रुप में की गई है.

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना शेखपुरा बरबीघा एनएनच-33 के हथियावा ओपी फरीदपुर के पास की है, जहां शेखपुरा की ओर से बरबीघा की तरफ जा रहा बालू लदा ओवरलोड ट्रेक ने बाइक सवार को कुचल दिया.

इस हादसे में बाइक सवार महिला पुरुष की मौत हो गई जबकि एक अन्य बुरी तरह घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया. सभी मृतक मेहुस थाना के चितौर गांव के रहने वाले बताये जा रहा हैं, जो शादी समारोह में शामिल होकर बिहार शरीफ से वापस लौट रहे है. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आग गए. मृतकों की पहचान चितौरा निवासी विक्की कुमार, सीमा देवी और बिहारी कुमार के रुप में की गई है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले में बाल संरक्षण अधिकारी गिरफ्तार

घटना से उत्तेजित लोगों ने शेखपुरा बरबीघा एनएच-333A को जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे हैं. साथ ही ओवरलोड वाहनों के परिचालन पर लगाम लगाने की मांग कर रहे हैं. घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर लोगों को समझाने-बुझाने का काम कर रही है. गौतरलब है कि शेखपुरा में बड़े पैमाने पर ओवडलोडिंग वाहनों से बालू और गिट्टी की ढुलाई की जाती है, जिससे आये दिन इस तरह के हादसे होते रहते हैं. ( शेखपुरा से अजीत की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- जीतन राम मांझी बोले- 2020 में तेजस्वी यादव को बनाएंगे सीएम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 25, 2018, 11:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर