लाइव टीवी

शेखपुरा: अनियंत्रित हाइवा ने बस में मारी टक्कर, कई यात्री घायल

News18 Bihar
Updated: June 27, 2018, 9:57 AM IST
शेखपुरा: अनियंत्रित हाइवा ने बस में मारी टक्कर, कई यात्री घायल
शेखपुरा में हादसे का शिकार हुई बस

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया. गौरतलब है कि शेखपुरा जिले में परिवहन विभाग की उदासीनता के वजह से बड़े पैमाने पर ओवरलोड ट्रक चल रहे हैं इसके कारण घटनाएं होती रहती हैं.

  • Share this:
बिहार के शेखपुरा में सड़क हादसा हुआ जहां हाइवा और यात्री बस के बीच भीषण टक्कर हो गई. हादसा जिले के मेहूस मोड़ के पास हुआ जहां हाइवा ने यात्री बस में टक्कर मार दी. इस टक्कर में बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कई यात्रियों को चोट आयी.

हादसे में घायल हुए लोगों में से दो यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं. घायलों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि बरबीघा की ओर से यात्री बस शेखपुरा आ रही थी इसी बीच पत्थर से लदे हुए हाईवा ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया. गौरतलब है कि शेखपुरा जिले में परिवहन विभाग की उदासीनता के वजह से बड़े पैमाने पर ओवरलोड ट्रक चल रहे हैं इसके कारण घटनाएं होती रहती हैं.

रिपोर्ट-अजीत सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शेखपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2018, 9:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर