प्रेमजाल में फंसा कर लड़की को दोस्तों संग भगा दिया, ह्यूमन ट्रैफिकिंग के शक में गांववालों ने युवक को दबोचा
Sheikhpura News in Hindi

प्रेमजाल में फंसा कर लड़की को दोस्तों संग भगा दिया, ह्यूमन ट्रैफिकिंग के शक में गांववालों ने युवक को दबोचा
लड़की को दोस्तों संग भगाने वाले को गांव वालों ने दबोच लिया.

दो-चार मुलाकातों में दीपक मांझी ने लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. आज उसने बिहारशरीफ सहित कई अन्य इलाके के दोस्त को पथरैठा गांव में बुलाया. इसके बाद शाम में उसने दोस्तों के साथ लड़की को भगा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 17, 2020, 10:46 PM IST
  • Share this:
शेखपुरा. बिहार (Bihar) के शेखपुरा (Sheikhpura) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां एक नाबालिग लड़की (Minor girl) को एक युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसा कर अपने दोस्तों के साथ भगा दिया. यह युवक खुद भी भागना चाह रहा था, पर तब तक गांववालों को इसकी भनक लग गई. उन्होंने इस युवक को दबोच लिया. गांववालों को शक है कि यह लड़का किसी ऐसे गिरोह से जुड़ा हुआ है जो ह्यूमन ट्रैफिकिंग (Human Trafficking) करता है.

लड़की को भगा चुका है लड़का

यह मामला शेखपुरा नगर थाना क्षेत्र के पथरैठा गांव का है. यहां के खोरमपुर कुंडा की एक नाबालिग लड़की अपने ननिहाल पथरैठा गांव में रह रही थी. इसी इलाके में बिहारशरीफ के रामचन्द्रपुर का दीपक मांझी अपने एक दोस्त के यहां आया. दो-चार मुलाकातों में उसने लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. आज उसने बिहारशरीफ सहित कई अन्य इलाके के दोस्त को पथरैठा गांव में बुलाया. इसके बाद शाम में उसने दोस्तों के साथ लड़की को भगा दिया. दीपक मांझी की योजना थी कि अपने दोस्तों के साथ लड़की को भगाने के बाद वह खुद भी भाग निकलेगा. इसी बीच गांववालों को इसकी भनक लग गई. फिर बात बड़ी तेजी से फैली. गांववालों ने दीपक मांझी को उसके भागने से पहले दबोच लिया. थोड़ी-बहुत पिटाई के बाद दीपक ने लड़की को भगाने की बात कबूल कर ली. तब गांववालों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी.



गांववालों ने लड़के को पकड़ा, पुलिस करेगी पूछताछ
घटना की सूचना पाते ही थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह गांव की ओर कूच कर गए हैं. पुलिस के लिए अब एक बड़ी चुनौती है कि लड़की को कैसे बरामद किया जाए. बहरहाल, पुलिस ने इस पूरे मामले को बहुत ही गंभीरता से लिया है और जांच में तेजी लाने की सूचना मिल रही है. गांववालों के साथ-साथ पुलिस को भी उम्मीद है कि दीपक से विस्तृत पूछताछ में लड़की का पता चल जाएगा और उसे सुरक्षित वापस लाया जा सकेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज