लाइव टीवी

स्टिंग में फंसे RLSP नेता, 10 करोड़ मांगते दिखे सांसद राम कुमार शर्मा

News18 Bihar
Updated: March 20, 2019, 2:51 PM IST
स्टिंग में फंसे RLSP नेता, 10 करोड़ मांगते दिखे सांसद राम कुमार शर्मा
रालोसपा सांसद

एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में आरएलएसपी नेता रामकुमार शर्मा 10 करोड़ रुपए की मांग करते दिख रहे हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के ठीक पहले राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के नेता और सीतामढ़ी से सांसद रामकुमार शर्मा एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में फंस गए हैं. एक न्यूज चैनल के ‘ऑपरेशन बिकाऊ सांसद’ कार्यक्रम में इसका खुलासा किया गया है. वीडियो में आरएलएसपी नेता 10 करोड़ रुपए लेने की बात स्वीकार करते दिख रहे हैं.

स्टिंग ऑपरेशन में अधिकारियों द्वारा काम करवाने के बदले में पैसे का ऑफर स्वीकार करते दिख रहे हैं. स्टिंग में आरएलएसपी नेता लोकसभा चुनावों के लिए 10 करोड़ रुपए की मांग कर रहे हैं. इस वीडियो में वह पहली किस्त में ढाई करोड़ लेने की बात कह रहे हैं.

बताते चलें कि आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने वाली तस्वीर सामने आई थी. मामला सीतामढ़ी का था, जहां के आरएलएसपी सांसद रामकुमार शर्मा ने आचार संहिता का उल्लंघन करते नजर आए थे. दरअसल, 10 मार्च को चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने के साथ ही देश में आदर्श आचार संहिता प्रभावी हो गई थी. इसके बावजूद सीतामढ़ी के सांसद ने अपने क्षेत्र में देर शाम एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ किया.

रामकुमार शर्मा ने सीतामढ़ी शहर के डुमरा रोड स्थित आईबी में एंबुलेंस सेवा का शुभारंभ किया था. इस दौरान कार्यक्रम की जानकारी मीडिया को भी मिली तो मीडियाकर्मी वहां पहुंचे. कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद मीडिया के लोगों ने जब सांसद से सवाल किया तो मानों उन्हें सांप सूंघ गया. सांसद ने न केवल कुछ बोलने से मना कर दिया बल्कि कैमरे पर हाथ रखकर पूरे कार्यक्रम का कवरेज से भी मना कर दिया.

ये भी पढ़ें-

तेजस्वी के ट्वीट पर गरमाई सियासत, JDU बोली- मक्कारी क्या होती है पिता से पूछिये 

तेजस्वी ने तोड़ी भाषा की मर्यादा, बोले- किसी भाजपाई ने मां का दूध पिया है...
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...