लाइव टीवी

बिहार में अत्याधुनिक हथियारों से मर्डर हुआ आम, फिर बरामद हुआ AK-56

News18 Bihar
Updated: January 11, 2019, 11:45 AM IST
बिहार में अत्याधुनिक हथियारों से मर्डर हुआ आम, फिर बरामद हुआ AK-56
प्रतीकात्मक चित्र

ASP ऑपरेशन विजय शंकर के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में राजेपुर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर गांव से संजय राय को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है.

  • Share this:
बिहार में अत्याधुनिक हथियारों के मिलने का सिलसिला जारी है. गुरुवार को सीतामढ़ी पुलिस ने सरोज राय गिरोह के 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया, जिसमें संजय राय नाम के बदमाश के घर से AK-56 रायफल भी बरामद किया गया. आपको बता दें कि सरोज राय और उसके गुर्गों पर सड़क निर्माण कंपनी के एक मुंशी की गोली मारकर हत्या करने का भी आरोप है.

गौरतलब है कि ये छापेमारी अभियान ASP ऑपरेशन विजय शंकर के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में राजेपुर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर गांव से संजय राय को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है. कुख्यात अपराधी सरोज राय पर आरोप है कि उसने सड़क निर्माण कंपनी से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी. जब रंगदारी नहीं मिली तो कंपनी के एक कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें-गया के अलावा इस शहर में मिल रहा है महंगा पेट्रोल-डीजल, जानें आज के नए रेट्स

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सीतामढ़ी के महिंदवारा थाना इलाके के कुंडल गांव में रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद सरोज राय और उसके भाई के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. इस घटना में अत्याधुनिक हथियारों के इस्तेमाल की बात सामने आई थी.

ये भी पढ़ें-  भोजपुर में नकली नोट छापने वाले गैंग का भंडाफोड़, 3 महिला समेत 5 गिरफ्तार

हालांकि पुलिस पहले इस बात से इनकार कर रही थी, लेकिन अब एक बार फिर अपराधी गिरोह के पास से AK-56 की बरामदगी से साफ हो गया है कि बिहार में ये अत्याधुनिक हथियार कमोबेश सभी अपराधी गिरोहों के पास मौजूद है. आपको बता दें कि सरोज राय तब पहली बार सुर्खियों में आया था जब उसने वर्ष 2015 में 31 दिसंबर को सीतामढ़ी के सबसे बड़े दवा व्यवसायी यतींद्र खेतान की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

इनपुट- राकेश रंजनये भी पढ़ें-  लालू यादव को बेल मिलती तो महागठबंधन को ज्यादा मजबूत मिलती: उपेंद्र कुशवाहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2019, 11:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर