Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार चुनाव: कोरोना पॉजिटिव सांसद ने पोलिंग बूथ पर जाकर डाला वोट तो सराहना करने लगे लोग

    कोरोना पॉजिटिव होने पर भी जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने वोट डाला.
    कोरोना पॉजिटिव होने पर भी जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने वोट डाला.

    जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू (JDU MP Sunil Kumar Pintu) ने न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि लोकतंत्र के महापर्व में अपनी हिस्सेदारी निभाने के लिए तैयार हुए क्योंकि हर किसी को अपने वोट मताधिकार के प्रयोग करना चाहिए.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 10:32 PM IST
    • Share this:
    सीतामढ़ी. जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू (JDU MP Sunil Kumar Pintu) कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona positive patient) होने के बाद भी मंगलवार को मतदान केंद्र तक अपने मताधिकार के इस्तेमाल के लिए पहुंचे. पिछले 27 अक्टूबर को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके कारण मुजफ्फरपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके थे. चितित्सकों की सलाह पर डीएम की इजाजत लेकर जदयू सांसद ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. बता दें किनिर्वाचन आयोग से भी कोरोना पीड़ित मरीजों को 4 से 5 बजे के बीच मतदान कराने का निर्देश मिला है. लोकतंत्र के प्रति आस्था को लेकर सांसद के इस जज्बे का हर कोई सराहना कर रहा है.

    जदयू सांसद ने न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि लोकतंत्र के महापर्व में अपनी हिस्सेदारी निभाने के लिए तैयार हुए क्योंकि हर किसी को अपने वोट मताधिकार के प्रयोग करना चाहिए. हम हर 5 साल के बाद अपने जनप्रतिनिधि को चुनते हैं मुझे भी यह मौका मिला है कि मैं अपने क्षेत्र के लिए सही कैंडिडेट के चुनाव के लिए मतदान करूं.

    बता दें कि बीते 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर में आयोजित चुनावी जनसभा में मंच साझा करने से ठीक पहले सुनील कुमार पिटू कोरोना पॉजिटिव हो गए थे.27 तारीख को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही खलबली मच गई थी जिसके बाद वे होम आइसोलेट हो गए. प्रधानमंत्री के साथ उनके समेत सिर्फ तीन सांसदों को ही मंच साझा करना था.




    गौरतलब है कि सांसद कोरोना होने की तारीख से लेकर 21 दिन तक घर से बाहर निकलने पर पाबंदी है, लेकिन इस बार चुनाव आयोग ने कोरोना मरीजों के लिए भी मतदान की व्यवस्था की है. बता दें कि मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे फेज के लिए 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान संपन्न हुआ जिसमें 1463 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज