बार बालाओं ने हाथ में तमंचा लेकर किया अश्लील डांस, स्टेज पर चढ़ बदमाशों ने की फायरिंग
Sitamarhi News in Hindi

बार बालाओं ने हाथ में तमंचा लेकर किया अश्लील डांस, स्टेज पर चढ़ बदमाशों ने की फायरिंग
बदमाशों ने बार बाला के दोनों हाथों में पिस्तौल थमा कर उस स्टेज पर थिरकने को मजबूर किया

एसपी अनिल कुमार ने घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस को तत्काल जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. जिसके बाद बेलसंड थाना पुलिस ने तीन लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है. जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है वो पूर्व में भी किसी न किसी मामले में आरोपी रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 11:31 PM IST
  • Share this:
सीतामढ़ी. कोरोना काल (Corona Virus) में बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों की धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है. जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के भोरहा में बार बालाओं (Bar Girls) के अश्लील डांस के दौरान गोलियाें की तड़तड़ाहट ने जिले की कानून-व्यवस्था (Law And Order) की भी पोल खोलकर रख दी है. जानकारी के मुताबिक ब्रह्म स्थान के समीप श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (Sri Krishna Janmashtmi) के मौके पर आर्केस्ट्रा बुलाया गया था. मंच पर फिल्मी धुन तमंचे पर डिस्को पर इस कदर ठुमके लगे कि तमाम लाेग अपना सुध-बुध खो बैठे. पश्चिम बंगाल से बुलाई गई बार बालाओं के डांस के दौरान स्टेज पर कुछ अपराधी किस्म के लोग चढ़ आए और उन्होंने जमकर फायरिंग की.

पिस्टल से चलाई गई गोलियों से शामियाना और तंबू छलनी-छलनी हो गया. गोलियों की आवाज काफी देर तक आसमान में गूंजती रही लेकिन स्थानीय पुलिस-प्रशासन इससे बेखबर और बेपरवाह बना रहा. बदमाशों के साथ बार बालाओं ने तमंचे लहराए. अपराधियों की फरमाइश पर बार बालाओं ने तमंचे पर डिस्को डांस किया. अजय देवगन की फिल्म प्लेटफॉर्म का गाना, ठा.. ठा.. ठा, दुनिया दी ठा.. ठा.. ठा, मेरा नहीं कोई ठौर-ठिकाना, मेरे कदमों में सारा जमाना पर बार बालाएं झूमती रहीं और बदमाशों ने भी जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान स्टेज पर थिरक रही बार बाला के दोनों हाथों में पिस्टल थी और वो जमकर डांस कर रही थी.

कानून-व्यवस्था के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी जमकर उल्लंघन



कार्यक्रम को कानून-व्यवस्था का तो मखौल उड़ाया ही गया. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का भी जमकर उल्लंघन हुआ. आधी रात तक आर्केस्ट्रा का आयोजन चलता रहा. इस दौरान वहां मौजूद किसी ने मंच से ताबड़तोड़ हुई फायरिंग की घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने पर पुलिस और प्रशासन हरकत में आया.
बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने इस मामले की सूचना बेलसंड थाने को दी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर लोगों ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) को मामले से अवगत कराया. एसपी अनिल कुमार ने वीडियो को संज्ञान में लेकर तत्काल जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. बेलसंड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है वो पूर्व में भी किसी न किसी मामले में आरोपी रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज