लाइव टीवी

सीतामढ़ी में CAA-NRC का विरोध और समर्थन कर रहे गुटों के बीच जमकर झड़प और मारपीट, देखें Video
Sitamarhi News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 3:40 PM IST
सीतामढ़ी में CAA-NRC का विरोध और समर्थन कर रहे गुटों के बीच जमकर झड़प और मारपीट, देखें Video
सीतामढ़ी में CAA-NRC का विरोध और समर्थन कर रहे गुटों के बीच जमकर झड़प और मारपीट हुई (फोटो: ANI)

इस झड़प में पंद्रह से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 3:40 PM IST
  • Share this:
सीतामढ़ी. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर फॉर सिटिजनशिप (NRC) को लेकर देश में विरोध-प्रदर्शनों का दौर जारी है. केंद्र सरकार के बनाए CAA कानून का जहां लगातार विरोध हो रहा है वहीं इसके समर्थन में रैली भी निकाली जा रही है. बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में CAA और NRC के खिलाफ और इसके समर्थन में रैली निकाल रहे गुटों के बीच भिड़ंत हो गई. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार CAA-NRC के खिलाफ विरोध और प्रदर्शन कर लोगों के गुट और इसके समर्थन में रैली निकाल रहे लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई.

इस झड़प में पंद्रह से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.



जानकारी के मुताबिक जिले के बोखड़ा प्रखंड अंतर्गत भाउर इलाके में बुधवार को भारत बंद के दौरान बंद समर्थकों और विपक्ष के दो गुटों में हिंसक झड़प हुई. हिंसा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात बिगड़ता देख कई थानों की पुलिस को मौके पर बुला लिया गया. सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद स्थित तनावपूर्ण बनी हुई है मगर काबू में बताई जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर