Home /News /bihar /

bike borne criminals shot dead 2 brothers who were returning from court nodmk8

डबल मर्डर से दहला शिवहर, कोर्ट से लौट रहे 2 सगे भाइयों की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

दोनों सगे भाई जब कोर्ट से वापस घर लौट रहे थे तो वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी

दोनों सगे भाई जब कोर्ट से वापस घर लौट रहे थे तो वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी

Bihar News: सोमवार को कोर्ट में अपने परिचित का जमानत करवा कर दो सगे भाई रामलाल पासवान और तारकेश्वर पासवान वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान पहले से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और गोली मार दी. इस घटना में दोनों भाइयों की मौत हो गई

अधिक पढ़ें ...

शिवहर. बिहार के शिवहर (Sheohar) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उनके मन से कानून और पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. सोमवार को यहां बदमाशों ने दो सगे भाइयों की गोली मार कर हत्या कर दी. दिनदहाड़े हुई इस डबल मर्डर (Double Murder) से हड़कंप मच गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के रेजमा गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक कोर्ट में अपने परिचित का जमानत करवा कर रामलाल पासवान और तारकेश्वर पासवान घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि कोर्ट से दोनों भाई अपने घर लौट रहे थे तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में इस वारदात को अंजाम दिया और दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया. इस दोहरे हत्याकांड के बाद लोग काफी गुस्से में हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए यहां जिला पुलिस बड़ी संख्या में तैनात कर दी गई है.

नगर थाना अध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने कहा कि दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि शिवहर पुलिस अधीक्षक (एसपी) के निर्देश पर जगह-जगह सुरक्षा और गश्ती बढ़ा दी गई है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Double Murder, Sheohar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर