भारी बारिश से भरभराकर ढह गई छत, मां के साथ 2 बच्चों की मौत

लगातार हो रही बारिश से एक जर्जर मकान और कमजोर हो गया और उसकी छत भरभरा कर गिर गई. इसमें एक महिला और उसके मासूम बच्चों की दब कर मौत हो गई.

News18 Bihar
Updated: July 12, 2019, 3:02 PM IST
भारी बारिश से भरभराकर ढह गई छत, मां के साथ 2 बच्चों की मौत
बिहार के सीतामढ़ी में भारी बारिश के कारण मकान ढह गया जिसमें तीन की मौत हो गई.
News18 Bihar
Updated: July 12, 2019, 3:02 PM IST
बिहार में कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है जिससे आम जन जीवन पर व्यापक असर पड़ रहा है. खास तौर पर गरीब तबके के लिए यह कयामत की तरह है. सीतामढ़ी में इसी तरह की एक घटना सामने आई है जहां भारी बारिश की वजह से एक मकान की छत गिर गई जिसमें दबकर तीन लोगों की जान चली गई.

घटना परसौनी के मदनपुर गांव की है. लगातार हो रही बारिश से एक जर्जर मकान और कमजोर हो गया और उसकी छत भरभरा कर गिर गई. इसमें एक महिला और उसके मासूम बच्चों की दब कर मौत हो गई.



सूचना मिलने के बाद मौके पर प्रशासन की टीम पहुंची और राहत और बचाव कार्य में लग गई. तीनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है.

सीतामढ़ी के परसौनी मदनपुर गांव में मकान ढह गया जिसमें तीन लोगों की जान चली गई. इनमें एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं. घटना के बाद शोक संतप्त परिजन.


बताया जाता है कि मकान काफी पुराना था जिसके अंदर पीरेन्द्र यादव की पत्नी मीरा देवी और उनकी छह साल एवं तीन साल की बेटी शिवानी और प्रतिमा सोयी हुई थी. हादसे मे तीनों की जान चली गयी.

परसौनी के प्रखंड विकास पदाधिकारी केशव कुमार झा ने बताया कि सरकार द्वारा निर्धारित सभी उचित मुआवजा मृतक के परिजनों को उबलब्ध कराया जाएगा. कबीर अन्येष्टि योजना का लाभ तत्काल उपलब्ध करा दिया गया है.

रिपोर्ट- राकेश रंजन
Loading...

ये भी पढ़ें-


राबड़ी का तंज- बिहार में नीतीशे कुमार है, अपराधियों की बहार है




PHOTOS: सुपर-30 के आनंद कुमार को है ब्रेन ट्यूमर, यहां चल रहा इलाज

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...