Home /News /bihar /

बड़ी खबर : प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस-पब्लिक के बीच झड़प, पथराव और हवाई फायरिंग भी, ASI जख्मी

बड़ी खबर : प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस-पब्लिक के बीच झड़प, पथराव और हवाई फायरिंग भी, ASI जख्मी

सीतामढ़ी में पुलिस और पब्लिक के बीच हुई झड़प में JSI समेत 3 पुलिसकर्मी जख्मी.

सीतामढ़ी में पुलिस और पब्लिक के बीच हुई झड़प में JSI समेत 3 पुलिसकर्मी जख्मी.

Firing In Sitamadhi : स्थिति नियंत्रण से बाहर निकलती देख पुलिस ने भी अपनी जान बचाने के लिए हवा में दो राउंड फायरिंग की. हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से गोली चलाने की पुष्टि नहीं की गई है.

सीतामढ़ी. सीतामढ़ी जिले में मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प (Clash between police and public) में एक एएसआई समेत 3 पुलिसकर्मी  घायल हो गए. घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम सीतामढ़ी (Sitamadhi) के नानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में माता दुर्गा के विसर्जन के दौरान पुलिस ने कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराते हुये जुलूस निकालने से मना किया. साथ ही मां दुर्गा के प्रतिमा को भी घुमाने से पुलिस ने रोका, जिसके बाद जुलूस में शामिल लोग उग्र हो गए और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव के कारण घटनास्थल की स्थिति तनावपूर्ण हो गई और इलाके में अफरातफरी मच गयी. स्थिति नियंत्रण से बाहर निकलती देख पुलिस ने भी अपनी जान बचाने के लिए हवा में दो चक्र हवाई फायरिंग (Firing) की. हालांकि, अभी तक पुलिस की तरफ से गोली चलाने की पुष्टि नहीं की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर भीड़ को उकसाने के आरोप में पुलिस ने मामले में 11 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनके निशानदेही पर दूसरे असामाजिक तत्वों की पहचान की जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बिना वजह पुलिस ने युवकों पर बल प्रयोग किया. इससे भीड़ उग्र हो गई और पुलिस और लोगों में भिड़ंत हो गई. इसके बाद जमकर पथराव भी किया गया जिसमें बचाव करते हुए पुलिस ने हवाई फायरिंग की.

घटनास्थल पर पहुंचे डीएम-एसपी
घटना के बाद सीतामढ़ी के एसपी और डीएम मौके पर पहुंच गए हैं. नजदीकी थाना पुलिस को भी मौके पर अविलंब पहुंचने का निर्देश जारी किया गया है. इतना ही नहीं डूमर स्थित आरक्षी केंद्र से बड़ी तादाद में पुलिस के बल के जवान मौके के लिए रवाना किए गए हैं. सीतामढ़ी के एसपी हरकिशोर राय ने इस घटना में पथराव की वजह से पुलिसकर्मियों को आंशिक चोट लगने की बात कही है.

Tags: Bihar News, Crime News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर