लाइव टीवी

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सीतामढ़ी, दिनदहाड़े बीएसएफ जवान की हत्या
Sitamarhi News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 1, 2019, 11:55 AM IST
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सीतामढ़ी, दिनदहाड़े बीएसएफ जवान की हत्या
जवान की हत्या

कहा जा रहा है कि बीएसएफ के जवान रामकृपाल चौधरी अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी को देखकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर गोली दाग गी.

  • Share this:
बिहार के सीतामढ़ी से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने बीएसएफ के एक जवान की गोलीमारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान रामकृपाल चौधरी के रूप में हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के मेहसौल ओपी स्थित शांतिनगर मौहल्ले का है. कहा जा रहा है कि बीएसएफ के जवान रामकृपाल चौधरी अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी को देखकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर गोली दाग गी. इससे जनवान की मौके पर ही मौत हो गई.

कहा जा रहा है कि जवान को चार गोली मारी गई है. मृतक मूलरुप से मधुबनी जिले के रहने वाला था. वह सीतामढ़ी में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रह रहता था. घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 77 को जाम कर दिया, जिसके कारण सड़क पर लम्बा जाम लग गया. वहीं, स्थानीय लोग पुलिस पर सूचना देने के बाद घटना स्थल पर देरी से पहुंचने का आोरप लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी


हमारे संपर्क में हैं BJP के तीन सांसद, पार्टी छोड़ लोकसभा में ‘हाथ’ पर लड़ेंगे चुनाव: कांग्रेसमिथिलांचल की सभी लोकसभा सीटों पर BJP की नजर, जीत के लिए बनाया ये प्लान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2019, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर