लाइव टीवी

सीतामढ़ी में 55 वर्षीय अधेड़ ने 9 साल की लड़की से किया दुष्कर्म
Sitamarhi News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 2, 2019, 10:15 AM IST

हवसी अधेड़ ने खेत पर काम करने के दौरान नाबालिग को अपना शिकार बनाया. पीड़िता की उम्र 9 साल है और वह दिव्यांग है.

  • Share this:
बिहार के सीतामढ़ी ज़िले से एक बड़ी खबर सामने आई, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों की मांग है कि आरोपी दुष्कर्मी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि एक 55 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. सूत्रों के मुताबिक, हवसी अधेड़ ने खेत पर काम करने के दौरान नाबालिग को अपना शिकार बनाया. पीड़िता की उम्र 9 साल है और वह दिव्यांग है. परिजनों ने इस मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि हाल ही में पटना जिले से बाप- बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई थी. यहां के दानापुर में एक पिता के ऊपर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा था. कहा जा रहा है कि पिता अपनी बेटी को डराकर पिछले एक साल से दुष्कर्म कर रहा था. जब बेटी विरोध करती तो वह जहर देकर जान से मारने की धमकी देता था. ऐसे में पीड़िता मौत के डर से चुप रह जाती थी. युवती और उसकी मां की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट- राकेश रंजन

ये भी पढ़ें- 

कुंभ स्पेशलः जानिए- कैसे बनते हैं बाल नागा साधु, कैसी होती है इनकी जिन्दगी
हमारे संपर्क में हैं BJP के तीन सांसद, पार्टी छोड़ लोकसभा में ‘हाथ’ पर लड़ेंगे चुनाव: कांग्रेस

मिथिलांचल की सभी लोकसभा सीटों पर BJP की नजर, जीत के लिए बनाया ये प्लान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2019, 9:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर