सीतामढ़ी में दो अलग-अलग हादसों में बच्चे समेत 5 लोगों की मौत
Sitamarhi News in Hindi

सीतामढ़ी में दो अलग-अलग हादसों में बच्चे समेत 5 लोगों की मौत
सीतामढ़ी में हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम

बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में हुए इन दोनों हादसों में तीन की मौत जहां डूबने से हुई है वहीं दो की मौत का कारण बिजली बना है. सभी शवों को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया गया है.

  • Share this:
सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में सोमवार को दो अलग-अलग हादसे मे कुल पांच लोगों की मौत (Death) हो गयी जिसके कारण पीड़ित परिवार वालों के घर मे कोहराम की स्थिति बनी हुई है. पहली घटना सीतामढ़ी के बोखरा प्रखंड के नया टोल गांव में आज पोखर में नहाने के दौरान तीन बच्चों की मौत हो गयी. मृतकों मे दो लड़की और एक लड़का शामिल है. बताया जाता है कि सभी बच्चे नहाने और खेलने के दृष्टिकोण से पोखर के पास गये थे इसी बीच यह हादसा हो गया.

स्नान करने के दौरान हुआ हादसा

मौके पर प्रशासन की टीम पहुंच चुकी है और बच्चो के शव को पोखर से निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है. प्रशासन ने पीड़ित परिवारों को सरकारी सहायता उपलब्ध कराये जाने का आश्वासन दिया है. बताया जाता है कि बोखरा  प्रखंड के खड़का बसंत उत्तरी पंचायत नयाटोल के परोरिया चौर में स्थित गहरे पानी मे स्नान करने के दौरान सोमवार को 14 वर्षीय चंचला कुमारी ग्राम नया टोला, 16 वर्षीय भारती कुमारी ग्राम नया टोला और 8 वर्षीय आयुष कुमार ग्राम की मौत नहाने के क्रम में हो गई.



शव बरामद
इस दौरान पानी मे डूबने की खबर सुन सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए. इस बाबत मुखिया पति द्वारा हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. घटना के बाद से पीड़ित परिवारो में कोहराम मचा हुआ है सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. मौके पर अंचलाधिकारी पुष्पा कुमारी और थानाध्यक्ष राम परवेश उरांव दल बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में उसे पोस्टमार्टम के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है.

करंट लगने से दो की मौत

अंचलाधिकारी ने कहा है कि सरकार द्वारा निर्धारित योजना का लाभ पीड़ित परिवार वालों को जल्द उपलब्ध करा दिया जायेगा. दूसरी घटना सीतामढ़ी के डुमरा प्रखंड के तलखापुर की है जहां बिजली करंट के सम्पर्क में आने से दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. बिजली विभाग पर लापरवारी का आरोप लगाते हुये स्थानीय लोगो ने जमकर हंगामा किया और शव के साथ प्रदर्शन करने लगे. गुस्साये लोगों ने आगजनी कर आवागमन को पूरे तरीके से ठप्प कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज