सीतामढ़ी के मशहूर कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, दुकान जाने के दौरान मारी गोली
Sitamarhi News in Hindi

सीतामढ़ी के मशहूर कारोबारी की दिनदहाड़े हत्या, दुकान जाने के दौरान मारी गोली
सीतामढ़ी में कारोबारी की हत्या के बाद एसपी का घेराव करते लोग

सीतामढ़ी (Sitamarhi) में हुई इस घटना के बारे में लोगों ने बताया कि बाइक (Bike) सवार अपराधी नकाबपोश थे. दिनदहाड़े हुई हत्या (Murder) की इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन के लिए पहुंची.

  • Share this:
सीतामढ़ी. शहर में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला बुधवार का है जब हथियारबंद अपराधियों (Goons) ने शहर के प्रभास साइकिल स्टोर के मालिक की गोली मारकर हत्या (Murder in Sitamarhi) कर दी. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते पॉश इलाके से फरार हो गए. घटना नगर थाना के लोहापट्टी की है.

दुकान जाने के दौरान मारी गोली

व्यवसायी अपने से घर से दुकान जा रहे थे कि पहले से घात लगाये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. आनन-फानन में व्यवसायी प्रभास हिसारिया को इलाज के लिये निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



नकाबपोश थे अपराधी



प्रभास को गोली मारकर आसानी से फरार हो गए. आसपास के लोग प्रभास को हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि स्कूटी से सवार अपराधी नकाबपोश थे. दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन के लिए पहुंची. पुलिस दुकान और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है. दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से शहर के लोग भी दहशत में हैं.

लोगों में आक्रोश

घटना के बाद से व्यवसायियों मे पुलिस प्रशासन को लेकर जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है. मौके पर पहुंचे सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार को व्यवसायियों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा है.

ये भी पढ़ें- तेज बारिश के दौरान आसमान से कहर बनकर गिरी बिजली, चार लोगों की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें- क्‍वारंटाइन सेंटर में 'गांजा पार्टी', एक साथ कश लगाते 5 युवकों का VIDEO VIRAL
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading