बिहार: JDU विधायक के देवर समेत दो को सरेआम मारी गोली, पत्रकार की हालत नाजुक
Sitamarhi News in Hindi

बिहार: JDU विधायक के देवर समेत दो को सरेआम मारी गोली, पत्रकार की हालत नाजुक
सीतामढ़ी में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स

घटना सीतामढ़ी (Sitamarhi) शहर से सटे चकमहिला गांव की है, जहां बदमाशों ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया. डॉ रंजू गीता बाजपट्टी से JDU MLA हैं

  • Share this:
सीतामढ़ी. बिहार में लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद भी अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला सीतामढ़ी (Sitamarhi) से जुड़ा है, जहां अपराधियों ने शनिवार की देर शाम JDU विधायक डॉ. रंजू गीता के देवर समेत दो लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में एक स्थानीय पत्रकार को भी गोली लगी है. फिलहाल जेडीयू विधायक के देवर और पत्रकार दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पत्रकार की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम

घटना सीतामढ़ी शहर से सटे चकमहिला गांव की है जहां बदमाशों ने घर में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया. डॉ. रंजू गीता बाजपट्टी की विधायक हैं. उनके देवर का नाम ललितेश्वर कुमार यादव है जो कन्‍या विद्यालय में शिक्षक हैं. गोलीबारी की घटना में घायल हुए पत्रकार का नाम नथुनी अंसारी है. इस घटना के बाद दोनों को तत्काल इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.



सबसे छोटे देवर हैं ललितेश्वर
डॉक्टरों के मुताबिक, ललितेश्वर खतरे से बाहर हैं, लेकिन नथुनी की हालत गंभीर है. डॉक्‍टरों ने बताया कि स्‍थानीय पत्रकार को किडनी के आसपास के हिस्‍से में गोली लगी है. जख्मी ललितेश्वर यादव बाजपट्टी की जदयू विधायक डॉ. रंजु गीता के सबसे छोटे देवर हैं. वो परिवार के साथ शहर से सटे चकमहिला गांव में एक विद्यालय के समीप अपना मकान बनाकर रहते हैं.

मामले की छानबीन में लगी पुलिस

ललितेश्वर यादव की पत्नी ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय दोनों लोग एक ही साथ नाश्ता कर रहे थे. उसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी. गोलीबारी की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के वरीय अधिकारी घटना की छानबीन करने पहुंचे. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के आधार पर चकमहिला सहित विभिन्न स्थानाें पर छापेमारी चल रही है. पुलिस विधायक के परिवार के पूर्व में हुए विवाद को भी खंगाल रही है. गोलीबारी की इस घटना को लेकर इलाके में अफरातफरी मच गई है. वहीं पुलिस गश्‍ती तेज कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- मधुबनी में ईंट भट्ठा परिसर में कारोबारी की हत्या, अपराधियों ने सिर में उतारीं तीन गोलियां

ये भी पढ़ें- 17 हजार से अधिक प्रवासियों को लेकर आज बिहार पहुंचेंगी 14 स्पेशल ट्रेन, जानिये पूरा शेड्यूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज