दुकान से घर लौट रहे व्यवसायियों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत दूसरा गंभीर
Sitamarhi News in Hindi

दुकान से घर लौट रहे व्यवसायियों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत दूसरा गंभीर
सीतामढ़ी में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

बिहार के सीतामढ़ी में हुई गोलीबारी की इस घटना से स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश है. एसपी ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

  • Share this:
सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में अपराधियो का तांडव लगातार जारी है. ताजा मामला सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर का है जहां थाने से महज 200 गज की दूरी पर बुधवार की देर शाम अपराधियों ने एक साथ दो व्यवसायी को गोली मार दी (Shoot) और फायरिंग (Firing) करते हुए घटनास्थल से फरार हो गये. इस वारदात में दवा व्यवसायी अनिल कुमार की मौके पर ही मौत (Death) हो गयी जबकि स्वर्ण व्यवासायी विनय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए.

मृतक दवा व्यवसायी

घायल व्यवसायी को गंभीर हालत मे निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई है. बताया जाता है कि हर रोज की तरह रुन्नीसैदपुर के विधायक रोड स्थित ओम मेडिकल हाल के मालिक अनिल कुमार अपने घर जा रहे कि दुकान बंद करके जाते समय उनकी स्वर्ण व्यवसायी विनय कुमार से मुलाकात हो गयी. दोनों बातचीत करते हुये घर जा ही रहे थे कि बाइक पर सवार तीन अपराधी मौके पर पहुंचे और अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे. दोनों व्यवसायी को गोली लगी जिससे दोनों मौके पर ही गिर गये फिर बाइक सवार हमलावर गोली चलाते मौके से फरार हो गये.



मामले की जांच को पहुंचे एसपी



स्थानीय लोगों की पहल पर अस्पताल के एम्बुलेंस से दोनों व्यवसायियों को सीतामढ़ी निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां दवा व्यवसायी अनिल कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है वहीं गंभीर रुप से घायल को इलाज के लिये भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार सिंह रुन्नीसैदपुर के लिये रवाना हो गये. सीतामढ़ी की नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची जहां पुलिस की देखरेख मे मृत व्यवसायी का पोस्टमार्टम कराया गया.

कार्रवाई की मांग

घटना की सूचना मिलते ही सीतामढ़ी दवा व्यवसायी संघ के जिलाध्यक्ष मनोज सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने जिला प्रशासन से दवा विक्रेता के हत्यारों की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. गौरतलब है कि हाल के दिनो मे सीतामढ़ी जिले के चिकित्सक ,व्यवसायी समेत कई लोग अपराधियों के निशाने पर हैं. जिले में अपराधियों के दहशत के कारण आम लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने बेटे को लेकर पूछा सवाल तो तिलमिलाए जीतनराम मांझी ने दिया यह जवाब

ये भी पढ़ें- Coronavirus: कॉलेज बंद हुआ तो फेसबुक Live से प्रोफेसर ने ली क्लास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading