लाइव टीवी

सीतामढ़ी में बरपा अपराधियों का कहर, कारोबारी समेत दो को सरेआम मारी गोली

News18 Bihar
Updated: November 24, 2019, 9:42 AM IST
सीतामढ़ी में बरपा अपराधियों का कहर, कारोबारी समेत दो को सरेआम मारी गोली
सीतामढ़ी में गोलीबारी की घटना हुई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

गोलीबारी (Firing) की ये तीनों घटनाएं अलग-अलग इलाकों की हैं. इन तीनों घटनाओं के आरोपियों को पुलिस (Bihar Police) अभी तक पकड़ नहीं सकी है.

  • Share this:
सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में अपराधियों ने गोलीबारी (Firing) की दो घटनाओं को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी (Gold Smith) समेत दो लोगों को गोली मार दी और फरार हो गए. पहली घटना रुन्नीसैदपुर के गैघट की है जहां स्वर्ण कारोबारी को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली से जख्मी कारोबारी को गंभीर हालत में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

लूट के दौरान मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी की इस घटना को पैसा लूटने के दौरान अंजाम दिया गया. हालांकि, इस दौरान अपराधी पैसे लूटने में असफल रहे. बाइक पर सवार दो अपराधी इस घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. गोलीबारी की दूसरी वारदात जिले के कन्हौली थाना इलाके की है. यहां अररिया गांव में अपराधियों ने फायरिंग की जिसमें एक गोली राहगीर को लग गई. जख्मी व्यक्ति की पहचान अजित कुमार के तौर पर की गई है जो बाजार से सामान खरीदने आया था. अजित को जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हर्ष फायरिंग में लगी गोली

सीतामढ़ी में ही हर्ष फायरिंग की भी घटना हुई है. इस दौरान बारात में चली गोली डांस कर रहे युवक को जा लगी गोली. जख्मी युवक को गंभीर हालत में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. गोलीबारी का ये मामला सोनबरसा के जयनगर का है. गोलीबारी की इन सभी घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इनपुट- राकेश रंजन

ये भी पढ़ें- हाजीपुर: मुथूट फाइनेंस कंपनी से दिनदहाड़े 55 किलो सोना लूट ले गए अपराधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...