Home /News /bihar /

लॉकडाउन में पुलिसिया चौकसी को ठेंगा दिखाते हुए दो युवकों को दिनदहाड़े मारी गोली

लॉकडाउन में पुलिसिया चौकसी को ठेंगा दिखाते हुए दो युवकों को दिनदहाड़े मारी गोली

बिहार के सीतामढ़ी में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी युवक

बिहार के सीतामढ़ी में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी युवक

सीतामढ़ी (Sitamarhi) में हुई इस गोलीबारी (Firing) की घटना बाइक पर सवार चार अपराधियों ने अंजाम दिया और बेला गांव मे सुनील कुमार और विवेक कुमार नामक दो युवकों को निशाना बनाते हुए उनको गोली मार दी.

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले मे लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. एक तरफ जहा लॉकडाउन को पालन कराने को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किये गये हैं इसी बीच अपराधी पुलिस की चुस्ती को धत्ता बताते हुये अपने नापाक इरादे को अंजाम देते हुये बड़ी आसानी से निकल जाते हैं.

बाइक पर सवार थे अपराधी

सोमवार को सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना के बेला गांव में आपसी वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो युवकों को अपराधियों ने गोली मार (Shoot) दी. बाइक पर सवार चार अपराधियों ने बेला गांव मे सुनील कुमार और विवेक कुमार नामक दो युवकों को निशाना बनाते हुए उनको गोली मारी और पिस्टल को हवा में लहराते से मौके से फरार हो गए.

एक की हालत नाजुक

गंभीर रुप से घायल दोनों युवकों को सीतामढ़ी के निजी नर्सिंग होम मे भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार विवेक कुमार नामक युवक जिसको गोली लगी है वो सीतामढ़ी के परसा गांव का रहने वाला है और दस दिन पूर्व ही जेल से निकल कर बाहर आया है. पुलिस मामले की जांच मे जुटी है. सीतामढ़ी के सोनबरसा थानाध्यक्ष राजीव रंजन का कहना है कि जिस युवक को गोली लगी है वह भी आपराधिक चरित्र का ही है और दस दिन पूर्व ही सीतामढ़ी जेल से बाहर निकला है.

आपसी वर्चस्व की आशंका

सोनबरसा थाना क्षेत्र में पूर्व में हुये एक हत्याकांड में इसकी संलिप्तता बतायी जा रही है. उसी हत्याकांड मे बदले के रुप में इस घटना को जोड़कर देखा जा रहा है. इस घटना से सोनबरसा थाना क्षेत्र मे दहशत का माहौल कायम है.  दूसरी ओर दोनों युवको में एक की हालत नाजूक बतायी जा रही है. चिकित्सकों ने दोनों को गहन चिकित्सा कक्ष मे रखे जाने की बात बतायी है.

गैंगवार में हो चुकी है छह हत्याएं

गौरतलब है कि सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना क्षेत्र हाल के दिनों मे अपराधियो के एक बड़े गैंगवार का हिस्सा बन चुका है. पिछले एक साल के दौरान यहां आपसी वर्चस्व की लड़ाई में 6 लोगों की हत्या हो चुकी है.वर्चस्व की लड़ाई मे मारे गये सभी लोग आपराधिक चरित्र के ही थे ।

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gang war

अगली ख़बर