Home /News /bihar /

बिहार में गिरफ्तार हुआ अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स पैडलर गिरोह, नेपाल को भी बना रखा था ठिकाना

बिहार में गिरफ्तार हुआ अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स पैडलर गिरोह, नेपाल को भी बना रखा था ठिकाना

सीतामढ़ी से गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर गैंग

सीतामढ़ी से गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर गैंग

Sitamarhi Crime News: बिहार की सीतामढ़ी पुलिस को ये कामयाबी डकैतों की गिरफ्तारी को लेकर की गई छापेमारी में मिली. इस गिरोह के पास से पुलिस को पांच किलोग्राम चरस ,25 लाख नकद ,3 पिस्टल 9 जिन्दा कारतूस मिले हैं. पुलिस पूरे रैकेट का पता लगाने में जुटी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

सीतामढ़ी. बिहार की सीतामढ़ी पुलिस (Sitamarhi Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. डकैती की गुत्थी सुलझाने के दौरान पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग पैडलर (Drugs Peddler) को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पांच किलोग्राम चरस (Brown Sugar) बरामद किया गया है. बरामद ड्रग्स की अंतराष्ट्रीय बाजार मे कीमत करोड़ों रुपए में है. गिरफ्तार सभी लोग सीतामढ़ी पुलिस के लिये सिरदर्द बने हुये थे. पुलिस के खास ऑपरेशन में डकैतो के गिरोह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आये हैं, जिसमें पुलिस को यह जानकारी मिली है कि नेपाल सीमा के भीतर रहने वाले गिरफ्तार सभी डकैत लगातार सीमा क्षेत्र से लगे इलाकों में ताबड़तोड़ डकैती की घटना को अंजाम दे रहे थे और घटना को अंजाम देने के बाद बड़ी आसानी से नेपाल की सीमा मे प्रवेश कर जाते थे. गिरफ्तार डकैतों के लिये मुखबिरी का काम स्थानीय लोग करते थे, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार डकैतों पर भारत-नेपाल की खुली सीमा का फायदा उठाकर चरस की तस्करी करने का भी आरोप है. गिरफ्तार लोगों के पास से भारी मात्रा में चरस और आर्म्स बरामद किये गये हैं. एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि हाल के दिनों में सीमा से सटे इलाकों में लगातार डकैती की घटनाएं हो रही थीं जिसको लेकर पुलिस लगातार परेशान थी. डकैतों की गिरफ्तारी के लिये एक टीम का गठन किया गया, जिसमें सुरसंड के नवाही में डकैती की योजना बना रहे कुल 12 लोगो को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से 5 किलोग्राम चरस, 25 लाख रुपये नकद, तीन पिस्टल, 9 जिन्दा कारतूस समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये हैं. पुलिस गिरफ्तार डकैतों से और पूछताछ कर रही है और उनके अंतराष्ट्रीय अपराधियों के साथ संबंध की भी पड़ताल कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Drugs mafia, Drugs Peddler

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर