Home /News /bihar /

jan adhikar party leader cum husband of mukhia killed brutally bramk

मॉर्निंग वॉक पर निकले मुखिया पति को गोलियों से किया छलनी, पप्पू यादव की पार्टी से लड़ा था चुनाव

बिहार के शिवहर में मुखिया पति सह जाप नेता की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के शिवहर में मुखिया पति सह जाप नेता की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

JAP Leader Murder In Shivhar: बिहार के शिवहर जिले में हुई इस घटना के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. एसपी अनंत कुमार ने बताया कि मृतक सुबोध राय के परिवार के तरफ से अभी किसी तरह का बयान नहीं मिला है. पुलिस जाप नेता की हत्या के बाद विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

शिवहर. बिहार के शिवहर जिला में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सोमवार की सुबह जिले के श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के रामबन रोहुआ में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने रामबन रोहुआ पंचायत की मुखिया के पति और जन अधिकार पार्टी के नेता सुबोध राय को गोलियों से भून दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. बताया जाता है कि मुखिया पति सुबोध राय रोज की तरह ही सोमवार की सुबह भी मॉर्निंग वॉक के लिए अपने घर से निकले थे, इसी  दौरान अपराधियों के द्वारा इस  घटना को अंजाम दिया गया.

अपराधियों ने ताबड़तोड़ उन्हें तीन गोलियां मारीं. गोली लगते ही मुखिया पति घटनास्थल पर ही गिर पड़े जिसके बाद परिजनों ने आनन फानन ने उन्हें एसकेएमसीएस मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. बता दें कि मुखिया पति सुबोध राय जन अधिकार पार्टी के टिकट से बेलसंड से विधानसभा के उम्मीदवार भी रह चुके हैं. शिवहर एसपी अनन्त कुमार राय ने बताया है कि रामबन रोहुआ पंचायत की मुखिया के पति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. उनके पेट और सीने में तीन गोलियां मारी गई हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी गयी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी अभियान में जुट गई है. शिवहर एसपी ने बताया कि इस हत्याकांड की जांच पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही है. अब तक परिजनों ने इस मामले में किसी तरीके का बयान नहीं दिया है. परिजनों के बयान से भी हत्याकांड में किनकी संलिप्तता है यह सामने आ सकती है.

मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान मुखिया पति की हुई मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने SKMCH अस्पताल में जमकर बवाल काटा. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर अहियापुर थाना की टीम पहुंची और आक्रोशित परिजनों को शांत कराया.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर