राष्ट्रध्वज को सलामी देने में JDU विधायक को आती है शर्म! तस्वीर वायरल

शिवहर से जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन की जो तस्वीर वायरल हो रही हैं उसमें वे तिरंगे झंडे को सलामी देते वक्त अपने गाल पर हाथ रखे हुए हैं. न चेहरे पर शिकन और न ही कोई शर्मिंदगी का भाव.

News18 Bihar
Updated: August 16, 2019, 10:47 AM IST
राष्ट्रध्वज को सलामी देने में JDU विधायक को आती है शर्म! तस्वीर वायरल
बिहार में शिवहर के JDU विधायक शर्फुद्दीन ने तिरंगे का अपमान किया.
News18 Bihar
Updated: August 16, 2019, 10:47 AM IST
देश में कई नेता कभी-कभार ऐसी हरकतें कर जाते हैं जो न सिर्फ उनके खुद के लिए शर्म का सबब होती हैं, बल्कि देश और समाज भी उस पर शर्मिंदगी महसूस करता है. बिहार में शिवहर से JDU विधायक शर्फुद्दीन अपनी ऐसी ही एक करतूत की वजह से वायरल हो रहे हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन शर्म करो, शर्म करो के शोर के बीच वे ढिठाई से खड़े हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
दरअसल शिवहर से जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन की जो तस्वीर वायरल हो रही हैं उसमें वे तिरंगे झंडे को सलामी देते वक्त अपने गाल पर हाथ रखे हुए हैं. न चेहरे पर शिकन और न ही कोई शर्मिंदगी का भाव. अन्य अधिकारी, नेता और कर्मी जहां झंडे को सलामी दे रहे हैं, उसी बीच में वे बिल्कुल ढिठाई से ऐसे गाल पर हाथ रखे हुए हैं, जैसे वे कह रहे हों कि हम तिरंगे झंडे से कोई मतलब ही नहीं.

झंडोत्तोलन के दौरान तिरंगे का अपमान

तस्वीर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शिवहर जिला कार्यालय में तिरंगा फहराए जाने के दौरान की है. विधायक शर्फुद्दीन ने झंडे को सलामी देने की बजाए अपने हाथों को गाल पर रख रखा हुआ था.

दरअसल झंडो़त्तोलन का कार्यक्रम शुरू होते हीं सभी ने राष्ट्रध्वज को सलामी दी. विधायक शर्फुद्दीन भी मंच पर मौजूद थे और उनके चारों ओर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी और कर्मी राष्ट्रध्वज को सलामी दे रहे थे. लेकिन, JDU ks विधायक अपना हाथ को गाल पर रखे हुए थे.

अधिकारियों के बीच विधायक की ढिठाई
Loading...

यहां जिले के डीएम और एसपी तो तिरंगे को सलामी दे रहे हैं, लेकिन विधायक जी को सलामी देने में परेशानी हो रही थी. सलामी देने के बजाय वे ढिठाई से गाल पर हाथ देकर खड़े रहे. तस्वीर वायरल होने के बाद लोग सवाल पूछ रहे हैं कि संविधान की शपथ लेने वाले विधायक शर्फुद्दीन को तिरंगे की सलामी लेने में क्यों संकोच आ रही थी?

गौरतलब है कि विधायक की इस ढिठाई पर न तो पार्टी की ओर से कोई सफाई आई है और न ही खुद विधायक ने अपनी करतूत के बारे में कुछ कहा है.

(इनपुट- राकेश रंजन)

ये भी पढ़ें- 

तेजस्वी की वापसी पर RJD के विधायक-नेता देंगे 'लॉयल्टी टेस्ट!

राबड़ी ने साधु-सुभाष को नहीं इस मुंहबोले भाई को बांधी राखी
First published: August 16, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...