Bihar Assembly Election: JDU सांसद ने चिराग को किया चैलेंज, हिम्मत है तो सीतामढ़ी से लड़ लें चुनाव

बिहार के सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू (फाइल फोटो)
बिहार के सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू (फाइल फोटो)

Bihar Assembly Election: सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि बिना मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के चेहरे के चुनाव लड़कर चिराग पासवान को देख लेना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 12:11 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में जेडीयू और लोजपा (JDU) के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग तेज हो गई है. इस कड़ी में सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने लोजपा प्रमुख और जमुई के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) को खुली चुनौती दी है. जेडीयू सांसद ने चिराग को सीतामढ़ी से चुनाव लड़ने का चैलेंज दिया है. चिराग को चैलेंज करते हुए पिंटू ने कहा कि आप में कहां हिम्मत है ?

नीतीश कुमार का उदाहरण देते हुए जेडीयू सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो हरनौत से नामांकन कर 1995 में चले गए थे. वो प्रचार में नहीं आए थे. अगर आप में भी ऐसी ही हिम्मत है तो सीतामढ़ी से आकर नामांकन करें और चले जायें. पिंटू ने कहा कि इंतजार कीजिए कि सीतामढ़ी की जनता क्या फ़ैसला करती है.

पिंटू ने चिराग पासवान पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि आप तो प्रधानमंत्री की दया से ही जीत कर आए हैं लेकिन अब अस्तित्व को बचाने के लिए ही दबाव की राजनीति हो रही है. मालूम हो कि इससे पहले भी पिंटू ने चिराग को चैलेंज किया था. पार्टी के सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा था कि चिराग पासवान विधानसभा के चुनाव में शून्य के स्कोर पर जब आउट होंगे तो उनको पता चलेगा. जमुई के सांसद पर निशाना साधते हुए सुनील कुमार पिंटू ने कहा था कि चिराग पासवान पहले लोकसभा से इस्तीफा दें उसके बाद विधानसभा का चुनाव लड़ें.



पिंटू ने कहा था कि ऐसा नहीं हो कि चुनाव होने के बाद वह फिर आकर लोकसभा में बैठ जाएं. जदयू सांसद ने कहा था कि चिराग पासवान को कोई गुमराह कर रहा है. वो अपने दिमाग से कम और किसी दूसरे के दिमाग से ज्यादा चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ने अभी तक विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ा है, जबकि नीतीश कुमार 1985 में ही विधायक बने थे.
सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि बिना मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के चेहरे के चुनाव लड़कर चिराग पासवान को देख लेना चाहिए. चिराग 143 सीटों पर चुनाव लड़कर परिणाम प्राप्त करने के भ्रम में हैं. वो इस चुनाव में अपने दिल का अरमान पूरा कर लें. इसके साथ ही पिंटू ने यह भी कहा कि चिराग पासवान के एनडीए से अलग होने से एनडीए पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

इनपुट- अमितेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज