बिहार: 'ड्रीम गर्ल' की आज 3 चुनावी सभा, NDA प्रत्याशियों के लिए मांगेंगी वोट

पूर्वी चंपारण के केसरिया में हेमा की सभा करीब 12:15 में होगी. इसके बाद 1:30 बजे पश्चिम चंपारण के रामगढ़वा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी.

News18 Bihar
Updated: May 3, 2019, 7:56 AM IST
बिहार: 'ड्रीम गर्ल' की आज 3 चुनावी सभा, NDA प्रत्याशियों के लिए मांगेंगी वोट
हेमा मालिनी (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 3, 2019, 7:56 AM IST
ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हिन्दी सिनेमा की अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी आज बिहार में चुनावी सभा करेंगी. वह पूर्वी चम्पारण लोकसभा क्षेत्र में 2 और शिवहर लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. हेमा सबसे पहले पूर्वी चम्पारण लोक सभा क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार सह पूर्व सांसद राधामोहन सिंह के पक्ष में प्रचार करेंगी. इसके बाद वह शिवहर में एनडीए के उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगी.

पूर्वी चंपारण के केसरिया में हेमा की सभा करीब 12:15 में होगी. इसके बाद 1:30 बजे पश्चिम चंपारण के रामगढ़वा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. फिर वह 2:50 में शिवहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. इस दौरान भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामा सिंह उनके साथ रहेंगी.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: CBSE 12वीं में मरियम बिहार तो अक्षत जोन टॉपर, BPSC असिस्टेंट PT का रिजल्ट घोषित

बता दें कि हेमा मालिनी ने बीते बुधवार को रांची के चुटिया में चुनावी सभा को संबोधित किया था. उन्होंने रांची लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के पक्ष में प्रचार किया था.

इनपुट- बृजम पांडे

ये भी पढ़ें- ससुर और RJD प्रत्याशी चंद्रिका राय के बयान पर बिफरे तेजप्रताप, कहा- फैसले पर अडिग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 7:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...