अपना शहर चुनें

States

जिद़ पर अड़े तेजप्रताप, बोले- मुझमें लालू का खून, कोई बागी समझता हो तो मैं वही सही

तेज प्रताप
तेज प्रताप

तेजप्रताप ने खुद को बागी कहने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि वह लालू के बेटे हैं और उनमें लालू का खून है व राजद उनकी पार्टी है.

  • Share this:
आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के निर्णय को नहीं माना और पिछले दो दिनों से वह लगातार अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं. तेजप्रताप ने खुद के बनाए लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह के समर्थन में रोड शो किया और वोट देने की अपील की. तेजप्रताप यादव ने आरजेडी के घोषित उम्मीदवार सैयद फैसल अली को बीजेपी का एजेंट करार दिया.

लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह उर्फ अंगराज के प्रचार में शिवहर पहुंचे तेजप्रताप यादव ने आरजेडी उम्मीदवार सैयद फैसल अली पर जमकर निशाना साधा. उन्हें बीजेपी का एजेंट बताते हुए कहा कि मुख्तार अब्बास नकवी के साथ उनकी तस्वीर है. यहां बाहरी प्रत्याशी नहीं चलेगा. उन्होंने लोगों से अंगेश को जीत दिलाने की अपील की.

तेजप्रताप ने खुद को बागी कहने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि वे लालू के बेटे हैं और उनमें लालू का खून है. राजद उनकी पार्टी है तो उसमें वे बागी कैसे हुए? तेजप्रताप ने कहा कि अगर लोग अगर हमको बागी समझते हैं, तो मैं बागी ही सही.



तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार (19 अप्रैल) को शिवहर, पिपराढ़ी, पुरनहिया सुप्पी बैरगनिया और रीगा में रोड शो किया. गौरतलब है कि उन्होंने गुरुवार को शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पूर्वी चम्पारण जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया था. देर शाम पूर्वी चम्पारण के सीमा में प्रवेश करने के बाद उन्होंने सबसे पहले मधुबन में रोड शो किया. यहां काफी संख्या में युवाओं ने उनका भव्य स्वागत किया.
तेजप्रताप के रोड शो के दौरान जगह-जगह पर काफिला रुकता रहा और वे कार से निकल कर अपने प्रत्याशी अंगेश सिंह को विजयी बनाने की अपील करते रहे. तेजप्रताप ने पकड़ी दयाल और ढाका नगर में भी रोड शो किया.

उन्होंने अपने लालू-राबड़ी मोर्चा को असली राजद बताते हुए लोगों से समर्थन मांगा. बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी ओर से दो उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे. इनमें जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंगेश कुमार सिंह थे.

रिपोर्ट- राकेश रंजन

ये भी पढ़ें-

लालू के जेल से टिकट बांटने पर JDU ने उठाए सवाल, RJD प्रत्याशियों का टिकट रद्द करने की मांग

मांझी का दावा- महागठबंधन में आना चाहते थे पासवान, मैंने रोकी एंट्री

राबड़ी का पीएम पर निशाना, बोलीं- अबकी बार इनका के मजा चखाई

तेजप्रताप ने खोला नया फ्रंट! लालू-राबड़ी मोर्चा को बताया असली RJD

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज