लाइव टीवी

तेजस्वी के खिलाफ तेजप्रताप के 'बागी' ने फूंका बिगुल, शिवहर सीट से लड़ेंगे चुनाव

News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 7:33 PM IST
तेजस्वी के खिलाफ तेजप्रताप के 'बागी' ने फूंका बिगुल, शिवहर सीट से लड़ेंगे चुनाव
तेजप्रताप यादव के साथ अगेश सिंह (फाइल फोटो)

तेजप्रताप यादव ने अंगेश सिंह और चंद्रप्रकाश, दोनों को आरजेडी से टिकट देने का वादा किया था, लेकिन तेजस्वी यादव ने उनकी नहीं सुनी और आरजेडी की ओर से अन्य प्रत्याशियों को टिकट दे दिया.

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल के नेता अंगेश कुमार सिंह ने पार्टी के टिकट नहीं मिलने पर अपने तेवर बागी कर लिए हैं और  शिवहर से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. अंगेश सिंह दावा किया कि वे लालू-राबड़ी मोर्चा के के तहत चुनावी मैदान में उतरेंंगे. बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने जिन दो उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे उनमें शिवहर के अगेश कुमार सिंह का भी नाम था.

गौरतलब है कि तेजप्रताप ने जहानाबाद सीट से भी अपना उम्मीदवार चंद्रप्रकाश को बनाया था. बताया जा रहा है कि उन्होंने अंगेश सिंह और चंद्रप्रकाश, दोनों को आरजेडी से टिकट देने का वादा किया था. हालांकि तेजस्वी यादव ने उनकी नहीं सुनी और महागठबंधन की ओर से अन्य प्रत्याशियों को टिकट दे दिया.

ये भी पढ़ें- बिहार: पहले चरण की 4 लोकसभा सीटों पर कल डाले जाएंगे वोट, पढ़ें खास तथ्य

आरजेडी ने जहानाबाद से सुरेन्द्र यादव और शिवहर से सैयद फैसल अली को टिकट दे दिया. इसपर तेजप्रताप यादव कई बार अपनी नाराजगी जता चुके हैं. मंगलवार को उन्होंने इस बात की भी घोषणा कर दी थी कि ये दोनों ही उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे.

बहरहाल इस मसले को लेकर तेजप्रताप और तेजस्वी आमने सामने आ गए हैं. इसके साथ ही लालू परिवार में दरार की खबरें भी कही जा रही हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि अंगेश सिंह की उम्मीदवारी क्या गुल खिलाती है.

इनपुट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें-
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 7:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...