Home /News /bihar /

माशूका है जान हमारी, कसोगे फब्तियां तो खाओगे कारतूस ...और आशिक ने ताबड़तोड़ बरसा दी गोली!

माशूका है जान हमारी, कसोगे फब्तियां तो खाओगे कारतूस ...और आशिक ने ताबड़तोड़ बरसा दी गोली!

सीतामढ़ी में 6 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े.

सीतामढ़ी में 6 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े.

Crime In Bihar: घटना में शामिल कुल छह बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. इनके पास से पुलिस ने दो पिस्टल और चार जिन्दा कारतूस बरामद किया है. बताया जाता है कि गर्ल फ्रेंड पर कमेंट करने से नाराज गिरोह के सरगना ने पहली वारदात को अंजाम शहर में सिर्फ इसलिये दिया कि वह जिसको दिलो जान से प्यार करता था उसकी प्रेमिका को कैश टेलर्स के मालिक टयूशन आने-जाने के दौरान कमेंट करता था.

अधिक पढ़ें ...

सीतामढ़ी. एक शातिर अपराधी के गर्ल फ्रेंड पर कमेंट करना सीतामढ़ी शहर के एक प्रतिष्ठान के मालिक को महंगा साबित हुआ. गर्ल फ्रेंड ने जब इसकी शिकायत अपने बॉय फ्रेंड से की तो शातिर ने तमंचा लिया और सबक सिखाने के लिये चल दिया. सीधा वह आरोपी की दुकान के पास पहुंचा और तड़ातड़ गोली चला दी. बेशक इस घटना में दुकान का मालिक बाल-बाल बच गया, लेकिन आशिक की यह हरकत चर्चा में आ गया. कहानी आपको बिल्कुल फिल्मी लग रही होगी, लेकिन यह हकीकत है. सीतामढ़ी में ऐसा ही हुआ है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी शहर के मेहसौल चौक पर बुधवार की देर शाम अपराधियों ने कैश टेलर्स के मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी थी. दहशत फैलाने के लिए एक दूसरे प्रतिषठान पर भी अपराधियों ने गोली चलाई थी. इस घटना के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और सीतामढ़ी पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया.

घटना में शामिल कुल छह बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. इनके पास से पुलिस ने दो पिस्टल और चार जिन्दा कारतूस बरामद किया है. बताया जाता है कि गर्ल फ्रेंड पर कमेंट करने से नाराज गिरोह के सरगना तुषार ने पहली वारदात को अंजाम शहर में सिर्फ इसलिये दिया कि वह जिसको दिलो जान से प्यार करता था उसकी प्रेमिका को कैश टेलर्स के मालिक टयूशन आने-जाने के दौरान कमेंट करता था.

सीतामढ़ी पुलिस ने शहर के प्रतिष्ठानों पर गोली चलाकर रंगदारी मांगने वाले गैंग को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवकों के पास से दो पिस्टल और चार जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है. सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय ने बताया की पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले कुल छह अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

इतना ही नहीं बल्कि आरोपी तुषार की मां भी पुलिस के शिकंजे में है. तुषार ने इस वारदात को अंजाम इसलिये दिया कि उसकी गर्ल फ्रेंड को कैश टेलर्स का मालिक कमेंट करता था. जबकि दूसरी वारदात में उसने रंगदारी के लिये घटना को अंजाम दिया है.

Tags: Amazing love, Bihar News, Crime In Bihar, Love affair, सीतामढ़ी

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर