लाइव टीवी

नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की हत्या की, अब मां को सता रहा है अपने चार बच्चों की मौत का डर
Sitamarhi News in Hindi

Praveen Thakur | News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 5:53 PM IST
नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी की हत्या की, अब मां को सता रहा है अपने चार बच्चों की मौत का डर
मामले में पिछले पांच महीने से पुलिस ने एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नेशड़ी पिता ने पांच माह पहले अपनी 16 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया था, तभी से वह फरार है और अब आरोपी की पत्नी को अन्य बच्चों की चिंता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 5:53 PM IST
  • Share this:
सीतामढ़ी. एक मां इन दिनों अपने 4 बच्चों की जान बचाने के लिए जिले के एक अधिकारी से दूसरे अधिकारी के चक्कर लगा रही है. बच्चों की जान का डर भी किसी और से नहीं अपने ही पति से. महिला ने आरोप लगाया है कि उसी के नशेड़ी पति ने 16 साल की बेटी की अपने ही साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी है. पति का नाम कौशलेंद्र सिंह है और वारदात के बाद से ही वह फरार है. जानकारी के अनुसार यह वारदात 24 अगस्त को हुई थी लेकिन पुलिस अभी तक 9 आरोपियों में से एक को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

दहशत में है परिवार
महिला आरोपियों की गिरफ्तारकी को लेकर सीतामढ़ी एसपी से लेकर मुजफ्फरपुर के आईजी तक से कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसके साथ ही गृह सचिव और राज्‍य महिला आयोग तक से पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है. अब महिला को आशंका है कि आरोपी उसकी और उसके बच्चों की भी हत्या कर सकते हें.

नशे के चलते बेची जमीन जायदाद

पीड़ित महिला रूबी ने कहा कि पति को नशे की लत इस कदर सवार हुई कि उसने धीरे-धीरे जमीन जायदाद भी बेचना शुरू कर दिया. अब उनके पास कुछ नहीं बचा है. वह बच्चों की परवरिश के लिए परेशान है. रूबी ने बताया कि वह लंब से मय से मुजफ्फरपुर के गायघाट में अपने मायके में रह रही है.

महिला संगठन ने दी आन्दोलन की धमकी
अखिल भारतीय महिला जनवादी समिति ने इस मामले में आन्दोलन शुरू करने की बात की है. अखिल भारतीय महिला जनवादी समिति की जिला सचिव नमिता सिंह ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों पर मामले में संवेदनशील नहीं होने का आरोप लगाया है. मुजफ्फरपुर के आईजी से कई बार इस परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है.

ये भी पढ़ेंः पटना में भिड़े मंत्री और पूर्व मंत्री, मारपीट और धमकाने के लगाए आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 5:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर