दुष्कर्म के बाद नाबालिग लड़की की हत्या, मौत के बाद माथे में डाल दिया सिंदूर
Sitamarhi News in Hindi

दुष्कर्म के बाद नाबालिग लड़की की हत्या, मौत के बाद माथे में डाल दिया सिंदूर
सीतामढ़ी में नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद जमा भीड़.

मृतक के पिता ने बताया कि हर दिन की तरह शुक्रवार की देर रात खाना खाकर सब परिवार सोने चले गए. तकरीबन 12 बजे रात में अचानक उनकी पुत्री अपने घर से गायब हो गयी. काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला सका.

  • Share this:
सीतामढ़ी. पुनौरा थाना क्षेत्र के रंजीतपुर पूर्वी गांव में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor Girl) का फंदे से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई. आरोप है कि इसी गांव की निवासी इस लड़की की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया गया. हत्या कर गांव के ही आम के बगीचे में शव को फंदे से लटका दिया गया. बताया जा रहा है कि हत्या के बाद लड़की की मांग में सिंदूर भी डाल दी गई थी. हालांकि पुनौरा थाना अध्यक्ष दिनेश राम ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर न्यायिक हिरासत (judicial custody) में भेज दिया जाएगा.

आम के बगीचे में लटकता मिला शव 
मृतक के पिता ने बताया कि हर दिन की तरह शुक्रवार की देर रात खाना खाकर सब परिवार सोने चले गए. तकरीबन 12 बजे रात में अचानक उनकी पुत्री अपने घर से गायब हो गयी. काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला सका. सुबह 4:30 बजे लोगों ने सूचना दी कि आम के बगीचे में उसका शव पड़ा है. घटना की सूचना के बाद पुनौरा थाना अध्यक्ष दिनेश राम समेत पुलिस दल के लोग दल बल के मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

गांव के ही चार युवकों पर आरोप
वहीं मृतक के पिता ने गांव के ही रामप्रीत राय के पुत्र लड्डू लाल कुमार समेत अन्य तीन पर घटना में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी का दुषकर्म के बाद हत्या कर दिया गया है. मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि गांव के ही लड्डू लाल कुमार समेत अन्य तीन ने मिलकर मेरी लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया एवं निर्मम हत्या कर दी. और, हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को आम के पेड़ से लटका दिया.



हत्या के बाद माथे में सिंदूर डालने का आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक लड्डू लाल कुमार के द्वारा मृतक के साथ शादी रचाने का पूर्व से दबाव बनाया जा रहा था. पूर्व में भी कई बार लड्डू के द्वारा उसके साथ शादी करने की बात की गयी थी. हत्या के बाद मृतका के माथे में सिंदूर डाली गई है. मृतका अविवाहिता है माथे में सिंदूर होना कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
घटनास्थल पर पहुंचे पुनौरा थाना अध्यक्ष को शव लेने के लिए विरोध का सामना करना पड़ा. मृतक के पिता ने एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की बात पर अड़े रहे. काफी समझाने बुझाने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

मृतका की मााता-पिता समेत सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतका 6 बहन में सबसे बड़ी थी इस बार ही दसवीं की परीक्षा के परीक्षा मा शामिल हुई थी. पिता ने रिजल्ट आने के बाद उस की शादी रचाने की बात सोच रखी थी.

ये भी पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज