होम /न्यूज /बिहार /शर्मनाक: दुर्गापूजा देखकर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, चार मनचलों ने की दरिंदगी

शर्मनाक: दुर्गापूजा देखकर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, चार मनचलों ने की दरिंदगी

बिहार के सीतामढ़ी में नाबालिग युवती से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के सीतामढ़ी में नाबालिग युवती से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

Gang Rape In Bihar: नाबालिग के साथ गैंगरेप की ये घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले की है. इस वारदात के बाद पुलिस ने जवाबी कार ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गैंगरेप का ये मामला सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र का है
रेप की इस घटना के बाद सीतामढ़ी के महिला थाने में केस दर्ज कराया गया है
पुलिस को अन्य आरोपियों की तलाश है

सीतामढ़ी. देश में एकतरफ जहां नवरात्र के पावन मौके पर मां दुर्गा और नारी शक्ति की पूजा हो रही है तो वहीं दूसरी ओर हवस के भूखे भेड़िये महिलाओं की इज्जत को तार-तार करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के सीतामढ़ी जिला से सामने आया है जहां दुर्गापूजा देख कर अपने घर लौट रही एक नाबालिग के साथ चार दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. गैंगरेप की ये घटना सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक 29 सितंबर को दुर्गापूजा देख कर पीड़िता अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान चार दोस्तों ने उसे जबरन उठा लिया और सभी ने साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. चारो आरोपियों ने दरिंदगी दिखाते हुए नाबालिग के साथ बारी-बारी से मुंह काला किया. घटना के बाद पीड़िता किसी तरह से भागकर अपने परिवार वालों के पास पहुंची और आपबीती सुनाई. बेटी के साथ हुई गैंगरेप की घटना की जानकारी मिलते ही घरवाले भी सन्न रह गए.

सभी ने न्याय के लिए तुरंत पुलिस से गुहार लगाई है और सीतामढ़ी के महिला थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद कार्रवाई करते हुए अब तक इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के बेदौल गांव का रहने वाला जितेंद्र राय का पुत्र प्रिंस कुमार और रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के रूपौली गांव का रहने वाला मदन झा का पुत्र रणवीर कुमार शामिल है. गिरफ्तार लोगों से दूसरे दो अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gang Rape

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें