लाइव टीवी

अनशनकारियों को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, दो लोग झुलसे
Sitamarhi News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 17, 2019, 4:03 PM IST
अनशनकारियों को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, दो लोग झुलसे
घटनास्थल पर जमा भीड़

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और एनएच 77 पर आवागमन को पुरी तरीके से बाधित कर दिया. जानकारी के मुताबिक रुन्नीसैदपुर प्रखंड कार्यालय में यह अनशन चल रहा था.

  • Share this:
बिहार में अनशन पर बैठे लोगों को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है. मामला सीतामढ़ी का है जहां रुन्नीसैदपुर मे जमीन बंदोबस्ती की मांग को लेकर पिछले 6 दिनो से कुछ लोग अनशन पर बैठे थे. अनशनकारियों को पहले तो दबंग प्रवृत्ति के लोगों ने भगाना चाहा लेकिन जब वो इसमें असफल रहे तो उनको पेट्रोल छिड़क कर जिन्दा जलाने का प्रयास किया गया.

इस हमले मे अनशन पर बैठे दो लोग गंभीर रुप से झुलस गये हैं जिन्हें बेहतर इलाज के लिये एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर भेजा गया है. अनशन का नेतृत्व कर रहे एक शख्स ने बताया कि उनकी मंशा मुझे जलाने की थी लेकिन मैं बाल-बाल बच गया. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और एनएच 77 पर आवागमन को पुरी तरीके से बाधित कर दिया. जानकारी के मुताबिक रुन्नीसैदपुर प्रखंड कार्यालय में यह अनशन चल रहा था.

ये भी पढ़ें- 'गैंगस्टर' से लेकर 'छोटे सरकार' तक कुछ ऐसी है नीतीश के लिए 'सिरदर्द' बने अनंत सिंह की कहानी

मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया बुझाया. इस घटना के बाद से अनशनकारी काफी आक्रोशित हैं और उनका प्रदर्शन अभी भी जारी है . पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुटी है.

रिपोर्ट- राकेश रंजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2019, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर