VIDEO: सीतामढ़ी में 10 मिनट के भीतर भीड़ ने कथित चोर को मार डाला

जानकारी के मुताबिक लोगों ने चोरी के आरोप में युवक की पिटाई की. पिटाई से घायल हुए शख्स को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

News18 Bihar
Updated: September 12, 2018, 7:08 AM IST
News18 Bihar
Updated: September 12, 2018, 7:08 AM IST
बिहार में एक बार फिर भीड़ का 'तालिबानी' चेहरा दिखा है. सीतामढ़ी में भीड़ ने एक शख्स की चोरी के आरोप में पीट-पीट कर हत्या कर दी. सीतामढ़ी के सहियारा थाना के सिंगरहिया गांव निवासी रुपेश को चोरी के आरोप में स्थानीय लोगों ने पकड़ा और फिर पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. जिस शख्स की हत्या की गई है, वो सीतामढ़ी शहर से बहन का इलाज कराने के बाद वापस लौट रहा था.

इसी दौरान भीड़ ने उसे रीगा थाना के रमनगरा के किशनपुर मोड़ के पास पकड़ लिया. घटना अहले सुबह चार बजे की है. जानकारी के मुताबिक लोगों ने चोरी के आरोप में उसकी पिटाई की. पिटाई से घायल हुए शख्स को इलाज के लिये पटना के पीएमसीएच में भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले को लेकर अब तक पुलिस ने ना तो कोई कार्रवाई की है और ना ही पीड़ित के परिवार वालों ने ही कोई शिकायत दर्ज करायी है.

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग: मंदिर में छिपे तीन अपराधियों को भीड़ ने खींचा और पीट-पीट के मार डाला

हाल के दिनों में बिहार में मॉब लिंचिंग की ये तीसरी घटना है जब भीड़ ने कानून अपने हाथ में लेते हुए किसी की पीट कर हत्या की है. इससे पहले 7 सितंबर को बेगूसराय में भीड़ ने 3 लोगों को अपहरण के शक में पीट-पीट कर मार डाला था वहीं 08 सितंबर को सासाराम में मामूली विवाद में एक महिला को इसी तरह भीड़ ने मार डाला था.

इनपुट-राकेश कुमार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर