लाइव टीवी

मोदी ने पूर्व मंत्री की बेटी के साथ दुष्कर्म मामले को दबाने का लगाया आरोप

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 23, 2017, 10:41 AM IST
मोदी ने पूर्व मंत्री की बेटी के साथ दुष्कर्म मामले को दबाने का लगाया आरोप
सुशील मोदी ( file pic.)

पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को सीतामढ़ी में कहा कि पूर्व मंत्री की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ. पीडि़ता खुद मुख्यमंत्री से मिली. लेकिन इस मामले को भी दबाने की कोशिश की गई.उन्होंने इसमें संलिप्त सफेदपोशों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

  • Share this:
पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को सीतामढ़ी में कहा कि पूर्व मंत्री की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ. पीडि़ता खुद मुख्यमंत्री से मिली. लेकिन इस मामले को भी दबाने की कोशिश की गई.उन्होंने इसमें संलिप्त सफेदपोशों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पता था कि जदयू विधायक मेवालाल चौधरी घोटाले में संलिप्त हैं, लेकिन जानबूझ कर जांच नहीं कराई. उन्होंने मेवालाल चौधरी की गिरफ्तारी की मांग की. विधायक मेवालाल पर बिहार कृषि विवि का कुलपति रहते हुए भ्रष्टाचार के आरोप हैं.

मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया. ऐसी भाषा तो गाली से भी खराब है. मुझे तो लगता है कि लालू के डीएनए में ही गाली-गलौज है.

उत्तर प्रदेश चुनाव के संबंध में किसी का नाम लिए बिना मोदी ने कहा कि लालू एक बाप की बेटे से दोस्ती तो करा नहीं सके, माया और मुलायम को साथ ला नहीं सके, लेकिन गालियां बके जा रहे हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतामढ़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2017, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर