Home /News /bihar /

आलीशान घरों में चोरी कर बनाई करोड़ों की संपति,पत्नी को लड़वाया चुनाव, पढ़ें बिहार के इस शातिर की कहानी

आलीशान घरों में चोरी कर बनाई करोड़ों की संपति,पत्नी को लड़वाया चुनाव, पढ़ें बिहार के इस शातिर की कहानी

बिहार के सीतामढ़ी जिला स्थित गांव में इरफान का आलीशान मकान

बिहार के सीतामढ़ी जिला स्थित गांव में इरफान का आलीशान मकान

Sitamarhi Thief Irfan: यूपी पुलिस की टीम ने जब इरफान को बिहार के सीतामढ़ी स्थित घर से गिरफ्तार किया तो उसके ठाठ देखकर दंग रह गई. गांव के लोगों को जब ये पता चला कि इरफान चोर है तो वो भी दंग रह गए.

सीतामढ़ी. फिल्म धूम 2 आपको याद ही होगा, जिसमें शातिर चोर (Bihar Thief Irfan) किस तरीके से चोरी की वारदातों को अंजाम देने के बाद उससे मिले पैसो से ऐश करता था. रितिक रौशन की रील लाइफ की स्टोरी को सीतामढ़ी (Sitamarhi) के इरफान ने रियल लाइफ मे अपनाया और इतने शातिराना तरीके से जुर्म की वारदातों को अंजाम दिया कि पुलिस भी दंग रह गई.

गाजियाबाद में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर इरफान उर्फ उजाले को शुरू से ही हाई प्रोफाईल लाईफ जीने की तमन्ना थी, जिसको लेकर वह अक्सर ख्वाबों की दुनिया में डूबा रहता था, इसी शौक को पूरा करने के लिये उसने अपना घर छोड़ा और परदेश चला गया कमाने. वर्षों बाद जब घर वापस लौटा तो उसके लाईफ स्टाईल ही बदल गये थे. उसके लाईफ पूरे शानो शौकत वाली थी. महंगी गाड़ियों पर चढ़ना और बात-बात पर अपने दोस्तो को पार्टी देना उसके रोजमर्रा मे शामिल हो गया था.

मां-पिता दिहाड़ी मजदूर

इरफान का परिवार या फिर उसके माता-पिता दोनों मजदूरी करते थे लेकिन उसके बदले तेवर से लोग भी दंग थे कि आखिरकार इरफान को इतनी दौलत आयी कहां से. इरफान गांव के लोगों पर पैसे लुटाता था जिसके कारण दर्जनो की संख्या मे नवयुवक उसके आगे पीछे घूमने लगे. असपास के इलाकों में कही आकेस्ट्रा होता तो इरफान बार बालाओं पर लाखों रुपये लूटा देता था. दिनों दिन इरफान की महत्वाकांक्षा बढ़ने लगी और समाज में बढ़ते रसूख को और ज्यादा तल्ख करने के लिये उसने अपनी बीबी को चुनाव में प्रत्याशी बना दिया.

पत्नी को राजनीति में उतारा

अपनी पत्नी गुलशन प्रवीण को जिला परिषद क्षेत्र संख्या 34 से प्रत्याशी बनाकर चुनाव प्रचार में उसने
लाखों रुपये खर्च किये. उसकी मंशा थी कि पत्नी को चुनाव जीताकर जिला परिषद का अध्यक्ष बनाया जाये. चर्चा यह भी है कि जिला परिषद में अपनी पत्नी को जीत दिलाने के लिये वह गांव के लोगों में दान पुण्य का काम भी करता था. चोरी के कमाये पैसो से उसने गांव के कई सड़कों का निर्माण करा दिया.इतना ही नहीं गांव में किसी गरीब के मरने या फिर किसी के बेटी की शादी मे वह आर्थिक रुप से मदद करने का काम करता था.

क्या करता था इरफान

इरफान ने गांव को छोड़ा तब उसे पैसे कमाने की ललक थी लेकिन इसके लिये उसने सीधा रास्ता अपनाने के बजाये गलत रास्ते को चुना. आलीशान बिल्डिंग पर उसकी नजरें रहती थी. वो धूम 2 की स्टाईल में चोरी करता था और घरों से गहने समेत दूसरे बेशकीमती सामानों को चुरा ले जाता था. वह पहले काम के बहाने घर में घुसता फिर रात को उसी घर में चोरी किया करता था. इस शातिर चोर ने देश के महानगरों में तीस से ज्यादा आलीशान घरों मे चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

यूपी पुलिस ने खोली पोल

आखिरकार यूपी पुलिस के हत्थे वह चढ़ गया और हाल के दिनों में जब पुलिस उसके घर आयी और छापेमारी की तो गांव के लोगों को भी उसकी सच्चाई का पता चला. पुलिस उसको गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी. गांव में उसकी लोकप्रियता की अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसके खिलाफ कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं था.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर