Home /News /bihar /

OMG: अजब गुरुजी के गजब छात्र, मास्टर साहब पढ़ा रहे थे इंग्लिश ग्रामर, भोजपुरी गानों के ठुमकों पर थी स्टूडेंट्स की नजर

OMG: अजब गुरुजी के गजब छात्र, मास्टर साहब पढ़ा रहे थे इंग्लिश ग्रामर, भोजपुरी गानों के ठुमकों पर थी स्टूडेंट्स की नजर

Viral Video: सीतामढ़ी शहर के रिंग बांध मोहल्ले में चल रहे निजी कोचिंग के क्लासरूम के वीडियो (Viral Video) को देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल इस वीडियो में एक निजी कोचिंग के शिक्षक एक तरफ जहां ब्लैक बोर्ड पर छात्रों को इंग्लिश ग्रामर पढ़ा रहे हैं वहीं दूसरी ओर उसी क्लासरूम में टीवी स्क्रीन पर भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) भी चल रहे हैं और वो भी अश्लील वाले.

अधिक पढ़ें ...

सीतामढ़ी. आपने क्लासरूम में पढ़ाई के दौरान गुरुजी और छात्रों के बीच की एक से बढ़कर एक कहानियां सुनी और देखी होंगी. लेकिन, बिहार के सीतामढ़ी जिले से बिलकुल अनोखी कहानी सामने आई है. अब इस कहानी हो देखकर लोग इसका नाम रख रहे हैं ‘अजब गुरुजी के गज़ब छात्र’. दरअसल बिहार के सीतामढ़ी (Sitamadhi) जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद एक बार फिर बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. बता दें, सीतामढ़ी शहर के रिंग बांध मोहल्ले में चल रहे निजी कोचिंग के क्लासरूम के वीडियो (Viral Video) को देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल इस वीडियो में एक निजी कोचिंग के शिक्षक एक तरफ जहां बोर्ड पर छात्रों को इंग्लिश ग्रामर पढ़ा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उसी क्लासरूम में टीवी स्क्रीन पर भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) भी चल रहे हैं और वो भी अश्लील वाले. इस वीडियो को देखकर यह सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरीके से यहां छात्रों को पढ़ाया जा रहा है.

बताया जाता है कि सीतामढ़ी शहर में कुकुरमुत्ते की तरह कोचिंग का संचालन हो रहा है, जिसमें किसी तरीके से सरकार के गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है. सबसे गंभीर बात यह है कि कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक के बैकग्राउंड को भी पुलिस से वेरिफाई नहीं किया जाता है. वहीं कोचिंग में बच्चे की सुरक्षा को लेकर भी किसी तरीके की एहतियात नहीं बरती जाती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर सीतामढ़ी के डीपीओ अमरेंद्र पाठक ने बताया कि अगर कोचिंग में पढ़ने वाले किसी छात्र के अभिभावक अगर इस मामले को लेकर शिकायत करता है तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी .

वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कोचिंग के क्लासरूम में शिक्षक ब्लैक बोर्ड पर बच्चों को इंग्लिश ग्रामर पढ़ा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर व्हाइट बोर्ड के ठीक बगल में एलसीडी टीवी स्क्रीन पर अश्लील भोजपुरी गीत तेज साउंड में बज रहा है, छात्र ब्लैकबोर्ड से ज्यादा टीवी स्क्रीन की ओर देख रहे हैं.

Tags: Bihar News, Bihar viral news, Students, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर